News

गुरकीरत की परफॉर्मेंस देखकर ‘गल्लां गूड़ियां’ पर झूमे सारेगामापा लिटिल चैंप्स के जज और ज्यूरी मेंबर्स

ज़ी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स ने अपने टॉप 10 टैलेंटेड प्रतिभागियों की शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसमें हर हफ्ते ये सभी प्रतिभागी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं। टेलीविजन पर जोरदार वापसी करने के बाद अब इस शो के अगले एपिसोड में त्यौहार का जश्न देखने को मिलेगा। जहां

इस साल महामारी के चलते देश भर में गणेश चतुर्थी महोत्सव मनाने की राह में कई चुनौतियां हैं, वहीं सारेगामापा ने अपने गणपति स्पेशल एपिसोड में त्यौहार का उत्साह और उमंग बरकरार रखने का प्रयास किया है।

इस मौके पर जहां सभी प्रतिभागियों ने अपनी दमदार पेशकश से जजों को मोहित कर लिया, वहीं लिटिल चैंप गुरकीरत ने अपनी सहयोगी कंटेस्टेंट सौम्या के साथ मिलकर फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के पॉपुलर गाने ‘गल्लां गूड़ियां’ पर एक उम्दा डुएट परफॉर्मेंस दी। इस गाने पर झूमते-गाते हुए इस पंजाबी बॉय ने अपनी जोशीली धुनों और दिल छू लेने वाली

आवाज से जजों और ज्यूरी सदस्यों के साथ-साथ बाकी के सभी कंटेस्टेंट्स को भी झूमने पर मजबूर कर दिया। ये गाना गुरकीरत और उनके पंजाबी अंदाज से बखूबी मेल खाता है, साथ ही त्यौहार का जोश भी जगाता है। अंत में इस लिटिल चैंप अपने सिग्नेचर स्टाइल में ‘सत श्री अकाल’ कहते हुए इस परफॉर्मेंस को खत्म किया, जिस पर सभी जज और होस्ट उनकी मासूमियत पर फिदा हो गए।

जहां सभी जजों ने इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए इन दोनों की जमकर तारीफ की, वहीं गुरकीरत ने यकीनन माहौल में रंग जमा दिया। उनके इस अंदाज से प्रभावित होकर अल्का याग्निक ने कहा, “जिस तरह से इन दोनों ने बिना कोई चूक किए इतना जोशीला गाना पेश किया, वो मुझे बहुत अच्छा लगा। उन्होंने इस गाने की एनर्जी बरकरार रखी है। मैं हमेशा से गुरकीरत, उसकी क्यूटनेस और उसके पंजाबियों वाले जोश की फैन रही हूं। उसे परफॉर्म करते देखकर मुझे हमेशा बहुत मजा आता है और ये भी एक बेहतरीन परफॉर्मेंस थी।”

आगे हिमेश रेशमिया ने कहा, “फिल्म दिल धड़कने दो का यह गाना जावेद साहब ने लिखा था और ये बड़े मुश्किल गानों में से एक है क्योंकि इसमें गाते समय आपको ढेर सारा जोश बनाए रखना होता है। इस सॉन्ग में बहुत-सी बारीकियां हैं और मुझे खुशी है कि आपने बिना कोई गलती किए इस गाने को बखूबी परफॉर्म किया। सेट पर आपकी ऊर्जा और जोश देखने लायक था। कुल मिलाकर यह एक बेहतरीन परफॉर्मेंस थी।”

इस शो के आगामी एपिसोड में हमारे टैलेंटेड लिटिल चैंप्स त्यौहार के कुछ मशहूर गानों पर जश्न से भरी जोरदार परफॉर्मेंस देंगे।  जहां माधव अरोड़ा और ज़ैद अली ‘देवा ओ देवा’ गाकर सभी का दिल जीत लेंगे, वहीं तनिष्का और सौम्या भी ‘मोरया रे’ गाने पर अपनी शानदार प्रस्तुति से सभी की धड़कनें बढ़ा देंगे। कुल मिलाकर, सारेगामापा लिटिल चैंप्स के आगामी गणपति स्पेशल एपिसोड में दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक गाने और ढेर सारे सरप्राइज़ होंगे।
तो आप भी सारेगामापा लिटिल चैंप्स के गणपति स्पेशल एपिसोड का मजा लेना ना भूलें, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker