Hindi Articles

महज 14 साल के ओम पुरी से 55 साल की नौकरानी ने बनाए थे संबंध, पत्नी ने किया खुलासा

फ़िल्म इंडस्ट्री में ओमपुरी लोकप्रिय नाम है। अभिनय के दम पर अमिट छाप छोड़ी है।ओम पुरी ने दो शादियां की थीं। उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने उन पर ‘अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ़ ओम पुरी’ किताब लिखी थी। इस किताब में उन्होंने ओम पुरी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी से जुड़े किस्से आज भी लोगों के बीच छाए रहते हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड जगत तक अपने हुनर का लोहा मनवा चुके ओम पुरी का जन्म 18 अक्टूबर 1950 को हुआ था। अंबाला में जन्मे ओम पूरी का बचपन तंगहाली में गुजरा। जिसके कारण उन्हें होटल में बर्तन भी धोने पड़े थे।

ओम पुरी ने कोयला बीनने का भी काम किया था। लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने थे। हालांकि, फिल्मों के अलावा उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही। उनके नाम कई विवाद हैं। कहा जाता है कि उन्होंने 14 साल की उम्र में नौकरानी से संबंध बनाए थे।

दरअसल, ओम पुरी ने दो शादियां की थीं। उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने उन पर ‘अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ़ ओम पुरी’ किताब लिखी थी। इस किताब में उन्होंने ओम पुरी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। नंदिता ने किताब में उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किस्सों का जिक्र किया था।

किताब में बताया गया है कि जब ओम पुरी 14 साल के थे तब उन्होंने 55 साल की एक नौकरानी से संबंध बना लिए थे। जब इस बारे में एक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि आप मुझे एक बात बताइए, इसमें 14 साल के ओमपुरी का कुसूर है या 55 साल की औरत का?

ओम पुरी की पत्नी नंदिता ने अपनी किताब में बताया कि मामा के घर पर लाइट जाने के बाद नौकरानी ने ओमपुरी को पकड़ लिया था और उनसे संबंध बनाए। इतना ही नहीं, नंदिता ने नौकरानी को ही ओम पुरी का पहला प्यार बताया था।

इसके अलावा, नंदिता ने अपनी किताब में ये भी खुलासा किया था कि ओम पुरी के एक ऐसी महिला के साथ भी संबंध में थे जो उनके बीमार पिता की देखरेख करती थी। उस वक्त ओम पुरी 37 साल की थीं। इस बारे में ओम पुरी ने कहा था, मेरे लिए वो नौकरानी नहीं थी। वो हमारे घर पर सबकी देखरेख किया करती थीं। मेरे पिताजी 80 साल के थे और उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं था। तभी वो आई थीं और मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। वो एक तलाकशुदा महिला थी और मेरी शादी नहीं हुई थी। अब 37 साल के उम्र के आदमी की कोई जरूरत नहीं होता है क्या? बता दें कि इस किताब के बाद ओम पुरी ने कहा था कि नंदिता ने फैंस के बीच उनकी छवि खराब कर दी है। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button