Hindi Articles

आखिर क्यों ऐश्वर्या राय को देखते ही खुश हो जाते है अमिताभ बच्चन, जया बच्चन ने किया था खुलासा

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। इतनी कि अमिताभ तो ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं। आखिर ऐसा क्या है।

नई दिल्ली: जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच अनबन की खबरें फिर भी आती रहती है। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अच्छी बॉन्डिंग है यह बताने की जरूरत नहीं है। क्योंकि जिस तरह से दोनों लोगों के बीच में नजर आते हैं उसे देखकर तो यही लगता है, अमिताभ और ऐश्वर्या की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग (Amitabh and Aishwarya bonding) हैं। इतनी की अमिताभ तो ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं। आखिर ऐसा क्या हैं जिसके कारण दोनों के बीच इतनी अच्छी बॉंडिंग है और अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं। चलिए हम बताते हैं।

दरअसल अभिषेक जब ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे। उस वक्त जया बच्चन करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंची थीं। ये बात 2007 की है। शो के दौरान जया बच्चन ने नेशनल टेलीविजन पर ऐश्वर्या की काफी तारीफ की थी। जया ने बताया था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो काफी बड़ी स्टार है लेकिन फिर भी परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई है।

जया ने यह भी बताया था कि ऐश्वर्या ने उनके घर में बेटी श्वेता की कमी को पूरा किया है उन्होंने बताया था कि अमिताभ ऐश्वर्या को देखते ही बहुत खुश हो जाते हैं। जैसे ही ऐश्वर्या घर आती है अमित जी आंखें चमक उठती है जैसे श्वेता घर आ गई हो। श्वेता की वजह से घर में जो खालीपन आ गया ऐश्वर्या ने उसे भर दिया है।

जया ने बताया था कि जब अमिताभ ने पहले पहली बार ऐश्वर्या को देखा तो उनकी आंकें ठिठक गई थीं। आंखों में आंसू आ गए थे। वो इतना भावुक हो गए थे कि उन्हें ऐश्वर्या में अपनी बेटी श्वेता नजर आ रही थी। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को बहू की जगह बेटी मानते हैं। आज ऐश्वर्या राय के आने के बाद बच्चन परिवार पूरी तरह से एकजुट नजर आता है। परिवार की सभी सदस्यों में एक दूसरे के लिए प्रेम और सम्मान नजर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button