Hindi Articles

Mumtaz से कई सालों के बाद मिलने पर Dharmendra ने कहा- ‘हमें और मिलना चाहिए’

वेटरन एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) अपनी बहन के साथ धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर उनसे मिलने पहुंचीं. अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे दिग्गज अभिनेता लंबे समय के बाद अपनी जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज (Mumtaz Movie) को देखकर बहुत खुश हुए.

बीते जमाने की एक्ट्रेस का स्वागत धर्मेंद्र (Dharmendra Movie) की पहली पत्नी और सनी देओल (Sunny Deol) की मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) ने किया. मुमताज (Mumtaz Song) और उनकी बहन की धर्मेंद्र और उनकी पत्नी से मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. बीते जमाने के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने मुमताज से मुलाकात के बाद कहा, ‘हमें और मिलना चाहिए.’

आपको बता दें, महामारी शुरू होने के बाद से ही धर्मेंद्र मुंबई के बाहर अपने फार्महाउस पर रह रहे थे. सोशल डिस्टेंसिंग अब आम बात सी हो गई है. कोरोना के कारण अब कोई किसी से नहीं मिलता. मौजूदा हालात को देखते हुए मुमताज का मेरे घर आना और मुझ से मिलना मुझे बहुत अच्छा लगा.

हम दोनों कई सालों बाद मिले है. हमने 1960 के दशक में फिल्म ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ हिट फिल्म दी थी. इस फिल्म में मुमताज दूसरी लीड एक्ट्रेस थीं. उस समय की वो टॉप हीरोइनों में से एक थी.’

धर्मेंद्र ने आगे बताया कि, ‘मेरे ज्यादातर साथी और दोस्त जैसे शम्मी कपूर, राजेश खन्ना और देव आनंद इस दुनिया को अलविदा कह गए. जब आप अपने दोस्तों को खोते हैं तो दुख होता है. इससे पहले कि बहुत देर हो जाए. हमें कई बार मिलना चाहिए.’ मुमताज ने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की और कुछ साल बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

बता दें कि धर्मेंद्र ने मुमताज के साथ कई फिल्मों में काम किया है. धर्मेंद्र और मुमताज की जोड़ी 60 और 70 के दशक की हिट जोड़ियों में शामिल थी. 60-70 की दशक की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मुमताज़ को उनके समय की बेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक माना जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button