Hindi Articles

बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय ने दान की अपनी आँखें दान, जानिए किस बच्चे को मिलेगी उनकी खूबसूरत आँखें

भारत में ज्यादातर लोग दान भावना में विश्वास रखते है, कई लोग पैसों का दान करते है और कुछ लोग अपने अंग दान करके लोगो में अपनी मिशाल बना देते है. लेकिन दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी आँखें दान की हैं. जी हाँ दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की जिस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं वह बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं. और उन्हें किसी भी परिचय की जरूरत नही है.

दोस्तों हम बता कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एवं पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के बारे में, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी आँखें दान की हैं. इस बात के बारे में जब से लोगों को जानकारी हुई है तब से ऐश्वर्या के सभी फैन्स इस खबर को जानकर हैरान हैं की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी आँखें दान कर दी हैं.

अभीनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती एवं अपनी शानदार अदाकारी से सभी का दिल जीता है. ऐश्वर्या राय की दीवानी पूरी दुनिया है. खास तौर पर लोग ऐश्वर्या राय की आँखों के दीवाने हैं. ऐश्वर्या राय की आँखे हरे रंग की हैं और इसलिए इनकी आँखें लोगों को और अधिक पसंद आती हैं. ऐश्वर्या राय की आँखें ही इनकी सुंदरता को और अधिक बढ़ा देती हैं.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी आँखें आई बैंक एसोशियेशन ऑफ इंडिया को डोनेट कर दी हैं. मतलब ऐश्वर्या राय के गुजर जाने के बाद उनकी आँखें भारतीय आई बैंक वालों के पास रहेंगी और वक्त आने पर किसी जरूरत मंद को उनकी आँखें लगाई जाएँगी. किसी जरूरतमंद को रौशनी देने के लिए ही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने यह निर्णय किया है.

ऐश्वर्या राय के इस कदम के बारे में आप सोचते हो हमें कमेंट करके जरूर बताइये. यह आर्टिकल आपको पसंद आया तो इसे दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिये. अगर आपके हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button