Hindi Articles

कॉलेज के दिनों में इस शख्स के लिए धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल

साल २००७ में ऐश महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की बहू बनी थीं। उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या का पहला प्यार अभिषेक नबीं बल्कि कोई और था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा है। इसके साथ ही, एक्टिंग के मामले में भी वह टॉप की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। टैलेंटेड ऐक्ट्रेस के साथ- साथ एक परफेक्ट बेटी, समझदार बहू, लविंग वाइफ और अपनी बेटी की बेस्ट मां भी हैं। हर रिश्ते को ऐश्वर्या बखूबी से निभाती हैं। साल २००७ में ऐश महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की बहू बनी थीं। उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या का पहला प्यार अभिषेक नबीं बल्कि कोई और था।

वो कहते हैं कि हर किसी की जिंदगी में उसका पहला प्यार काफी स्पेशल होता है। पहले प्यार को भूलना मुश्किल होता है। पहले प्यार की बात ही कुछ और होती है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि ऐश्वर्या राय का पहला प्यार कौन था।

जब ऐश्वर्या कॉलेज में पढ़ा करती थीं तो हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था लेकिन उनका दिल किसी और के लिए ही धड़कता था। इसका खुलासा उनकी कॉलेज फ्रेंड शिवानी ने उनके पुराने दिनों की यादों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि कॉलेज में भी ऐश्वर्या ही सबसे सुंदर लड़की थीं। हर कोई उनपर फिदा था। लेकिन ऐश को अपने फिजिक्स टीचर पर क्रश था। कॉलेज में ऐश्वर्या की नजरें बस उन्हीं को ढूंढती थीं। जिन्हें इंप्रेस करने के लिए ऐश्वर्या सबसे आगे वाली सीट पर बैठा करती थी। हालांकि, कॉलेज से निकलने के बाद उनका क्रश भी बदल गया।

दरअसल, फिल्मों में आने के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में प्यार की दस्तक हो गई। फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान ऐश्वर्या को सलमान से प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए। हालांकि, जल्द ही दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके बाद उनका विवेक ओबेरॉय से जुड़ा। उनके साथ ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला। फिर उनकी जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई और कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button