Hindi Articles

आर्यन खान को बेल मिलने के बाद फूट-फूटकर रोईं गौरी खान, SRK को अक्षय-सलमान ने किया कॉल

आर्यन खान को जमानत मिलने की खबर आने के बाद शाहरुख खान की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में शाहरुख अपनी लीगल टीम और मैनेजर पूजा डडलानी एक साथ मुस्कुराते हुए पोज करते दिखे थे. सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने शाहरुख और आर्यन को लेकर ट्वीट किया है. इतना ही नहीं तमाम सितारे पर्सनली कॉल करके भी शाहरुख खान को बधाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्र’ग के’स में जमानत मिल गई है. मुंबई हाई कोर्ट के जज सांब्रे ने 28 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद ये फैसला सुनाया था. शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बेटे के लिए बेहद परेशान थे. अब जब आर्यन को रि’हाई मिल गई है. तो कपल बेहद खुश और इमोशनल है. साथ ही बॉलीवुड के उनके दोस्त और करीबी भी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

शाहरुख को दोस्त दे रहे बधाई:आर्यन खान को जमानत मिलने की खबर आने के बाद शाहरुख खान की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में शाहरुख अपनी लीगल टीम और मैनेजर पूजा डडलानी एक साथ मुस्कुराते हुए पोज करते दिखे थे. सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने शाहरुख और आर्यन को लेकर ट्वीट किया है. इतना ही नहीं तमाम सितारे पर्सनली कॉल करके भी शाहरुख खान को बधाई दे रहे हैं.

अक्षय-सलमान ने किया कॉल:इसमें सलमान खान, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. सलमान खान तीन बार मन्नत जाकर शाहरुख और उनके परिवार का हाल ले चुके हैं. तो वहीं अक्षय और सुनील लगातार फोन पर शाहरुख खान परिवार का हाल लेते रहते हैं. इसी तरह गौरी खान के दोस्त भी उनके साथ फोन पर जुड़े हुए हैं. 28 अक्टूबर की शाम को जब आर्यन खान को जमानत मिलने की खबर आई, तभी से शाहरुख को बधाई भरे कॉल आ रहे हैं.

जमीन पर गिरकर रोईं गौरी खान:परिवार से जुड़े एक दोस्त ने आजतक को बताया, ‘शाहरुख को सभी से कॉल आया. सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, सबने उन्हें कॉल किया है. गौरी अपनी दोस्त महीप कपूर और सीमा खान के साथ फोन पर बात करते हुए रो रही थीं. सीमा और माहीप शुरुआत से ही गौरी के साथ उनके सपोर्ट में खड़ी रही हैं. गौरी के आंसू तभी बरस पड़े थे, जब उन्हें आर्यन की जमानत का मैसेज मिला. उन्हें रोते हुए घुटनों के बल जमीन पर गिरकर प्रार्थना करते देखा गया था. सुहाना खान ने आर्यन के यूएस और यूके के दोस्तों से बात की है और उन्हें उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है.’

जमानत की खबर आने पर मन्नत में नहीं थे SRK:शाहरुख खान से जुड़े सूत्र ने आजतक को बताया था कि आर्यन को ज’मानत मिलने की खबर आने पर सुपरस्टार अपने घर पर नहीं थे. आजतक के सूत्र ने बताया है कि शाहरुख खान, अपने बेटे आर्यन के गि’रफ्तार होने के बाद से मुंबई के ट्राईडेंट होटल में रह रहे थे. इससे पहले खबर आई थी कि शाहरुख ने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को मन्नत आने से मना किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button