Hindi Articles

Taarak Mehta की अंजलि भाभी बेडरूम में हुईं बोल्ड, बेड पर छोटी सी नाइट गाउन में आईं नजर

शो में हमेशा संस्कारी भाभी के तौर पर नजर आने वाली सुनैना रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेडरूम की तस्वीरें शेयर की है जो चार्चा का विषय बनी हुईं हैं। तस्वीरों में सुनैना छोटी सी नाइट गाउन में नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी पर अपने 3000 हजार एपिसोड पूरे कर चुका है। पिछले 13 सालों से चल रहे इस पॉपुलर सिटकॉम में जाने कितने किरदार अब तक बदले जा चुके हैं। एक ऐसा ही किरदार है तारक मेहता की पत्नी अंजलि तारक मेहता। शो में अंजलि के रूप में नजर आने वाली सुनैना फौजदार ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

शो में हमेशा संस्कारी भाभी के तौर पर नजर आने वाली सुनैना रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की तस्वीरें शेयर की है जो चार्चा का विषय बनी हुईं हैं। हालांकि सुनैना की ये तस्वीर पुरानी है पर अब फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

तस्वीरों में सुनैना छोटी सी नाइट गाउन में नजर आ रही हैं। ये फोटो उनके बेडरूम में ली गई है। लाइट मोव कलर का नइट गाउन पहने सुनैना काफी हॉट लग रहीं हैं। आर्म्स में पिलो को दबाए मिसेज तारक मेहता दिलकश स्माइल दे रहीं हैं। इस फोटो में फैंस का ध्यन बिस्तर पर पड़ी गुलाब की पंखुड़ियों ने खींचा। फैंस सुनैना की इस तस्वीर पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

बता दें कि पहले अंजलि तारक मेहता का किरदार शो में नेहा मेहता निभाती थीं। पिछले साल मेकर्स के साथ कुछ मनमुटाव होने के बाद नेहा ने ये शो छोड़ दिया है। वहीं नट्टू काका का किरदार निभाने वाले धनश्याम नायक का कैंसर के चलते निधन हो गया। अब लोग ये कयास लगा रहे हैं कि शो में नट्टू काका का रोल कौन प्ले करेगा। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button