Hindi Articles

जेल में Video Call पर मिलकर रोया परिवार, आर्यन-गौरी और शाहरुख़ के 10 मिनट तक छलके आंसू फिर उमड़ा जमकर प्यार

डेस्क : आर्यन खान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में बंद है। जब से उन्हें जेल में शिफ्ट किया गया है तब से आर्यन बहुत परेशान है। वह ना ही किसी से बात कर रहे हैं और ना ही ठीक से खाना खा रहे हैं। उनकी ऐसी हालत देखकर जे’ल प्रशासन ने उन्हें वीडियो कॉल करने की अनुमति दे दी है। आर्यन ने अपनी माँ गौरी खान को वीडियो कॉल किया और फिर जो वहां हुआ उसे देखकर हर किसी की आंखों में आं’सू छलक आए।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख और गौरी से करीब से उनके बेटे ने 10 मिनट तक वीडियो कॉल पर बात की। उस वक्त शाहरुख और गौरी के आंसू बहते हुए नजर आए। शाहरुख वीडियो कॉल में यही कहते नजर आए की सब कुछ ठीक हो जाएगा और तुम जल्द ही बाहर आ जाओगे। जब से आर्यन को हि’रासत में लिया गया है तब से वह अपने घर के किसी भी सदस्य से नहीं मिल पाए हैं। काफी दिनों से उन्होंने अपने माँ बाप को नहीं देखा है।

जेल में कै’दियों को अपने घरवालों से महीने में तीन बार वीडियो कॉल करने की इजाजत मिलती है। फिलहाल आर्यन खान 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे। उनकी ज’मानत याचिका चार बार खारिज की जा चुकी है। यदि बात की जाए की आर्यन खान कब रिहा होंगे तो इसका किसी को नहीं अंदाजा है लेकिन आर्यन की हा’लत जे’ल में काफी ख’राब हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button