Hindi Articles

इससे पहले भी खूब चर्चा में रहे हैं शाहरुख खान के लाडले आर्यन, कुछ वजहें अच्छी भी रही हैं

इस वक्त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर हैं। दरअसल एनसीबी ने शनिवार देर रात एक लग्ज़री क्रूज़ (मुंबई से गोवा जा रहे) पर छापेमारी की, जहां रेव पार्टी चल रही थी। इस पार्टी से जिन 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें शाहरुख खान के लाडले का भी नाम सामने आया है। हालांकि, बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि नेगेटिव खबरों की वजह आर्यन खान सुर्खियों में हैं। इससे पहले भी कई बार आर्यन कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नाती नव्या नवेली की तस्वीर इंटरनेट पर नजर आई थी। दोनों साथ में लंदन के सेवन ओक्स स्कूल में पढ़ते थे। आर्यन और नव्या की तस्वीर खूब सुर्खियों में रही थी जिसमें दोनों रेस्ट्ऱॉन्ट में साथ नजर आए थे। इससे पहले एक एमएमएस वीडियो भी काफी चर्चा में रहा था, जिसे लेकर कहा जा रहा था कि इसमें नजर आ रहे लड़के की शक्ल हूबहू आर्यन से मिलती है। हालांकि, बाद में उस वीडियो को फेक बताया गया था।

शाहरुख खान के बेटे की एक और तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमें आर्यन के दोनों तरफ बैठी दो लड़कियां उन्हें किस करती नजर आ रही थीं।

बता दें कि आर्यन खान अपने पापा शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी खुशी कभी ग़म’ में बतौर चाइल्ड ऐक्टर काम कर चुके हैं। इसके अलावा साल 2006 में आई फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ में भी आर्यन खान ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था। वैसे, बताया जाता है कि एडिटिंग के दौरान उस सीन को काट दिया गया।

बता दें कि आर्यन ने ‘द इनक्रेडिबल्स’ (हम हैं लाजवाब 2004) और ‘द लॉयन किंग’ (2019) जैसी फिल्मों के लिए अपनी आवाज भी दी है। इसके लिए आर्यन को बेस्ट डबिंग चाइल्ड वॉइस आर्टिस्ट (मेल) का अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। आर्यन ताइक्वांडो में भी माहिर हैं और उन्होंने 2010 में महाराष्ट्र ताइक्वांडो कॉम्पिटिशन में गोल्ड मेडल हासिल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button