Hindi Articles

जेल से घर जाते ही माँ बाप से लिपटकर रोने लग गए आर्यन खान, सुहाना खान से भी वीडियो कॉल पर बात की

30 अक्टूबर को अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को जेल से रिहा कर दिया गया है. आर्यन खान ड्रग मामले के चलते जेल में बंद थे. आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के लिए शाहरुख खान को हफ्तों तक मेहनत करनी पड़ी लेकिन ये मेहनत 30 अक्टूबर के दिन सफल हो गई. अब आर्यन खान घर पर अपने परिवार के साथ हैं.

आर्यन खान की घर वापसी के बाद हर कोई जानना चाहता है कि मन्नत के अंदर का माहौल कैसा है? बॉलीवुड लाइफ के हाथ लगी ताजा जानकारी की मानें तो इस वक्त खान परिवार काफी खुश है. जब से आर्यन खान घर पर आए हैं, तब से ही सभी के चेहरों पर मुस्कान है.

घर के अंदर मौजूद एक सूत्र ने हमें बताया है कि जब आर्यन खान घर पर लौटकर आए, तो अपनी मां गौरी खान और पिता शाहरुख खान के गले लगकर रो पड़े. काफी लम्बे समय के लिए आर्यन खान, शाहरुख खान और गौरी खान के आंसू नहीं रुके. अबराम अपने बड़े भाई को देख बहुत खुश थे लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि सभी क्यों रो रहे हैं? अबराम को किसी ने आर्यन की गिरफ्तारी के बारे में नहीं बताया था ताकि उन पर नकारात्मक असर ना पड़े. सुहाना इस वक्त विदेश में हैं तो उन्होंने अपने भाई और परिवार के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात की. सुहाना बहुत ही जल्द भारत लौट आएंगी और अपने भाई के साथ वक्त बिताएंगी.

आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था. ऐसा बताया जा रहा है कि आर्यन खान क्रूज शिप पर रेव पार्टी करने जा रहे थे, जिसमें ड्रग्स सर्व होने वाली थी. कोर्ट ने आर्यन खान को 14 शर्तों के साथ जमानत दी है.

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये. अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button