Hindi Articles

शाहरुख और गौरी से हर घंटे अपडेट ले रही हैं बेटी सुहाना, भाई आर्यन ​की गिरफ्तारी से हैं चिंतित..

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैमिली इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक्टर के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ना’रकोटिकक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर अ’रेस्ट किया था। पूछताछ के बाद उन्हें 7 अक्टूबर से न्यायिक हि’रासत में भेज दिया गया है। अभी उनकी जमानत नहीं हो सकी है।

इस बीच, शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे को लेकर काफी चिंतित हैं। जहां ऐसी खबरें हैं कि, शाहरुख ठीक से खा और सो नहीं रहे हैं, गौरी अपने छोटे बेटे अबराम के लिए मजबूत बनी हुई हैं, हालांकि, वह अंदर से टूट चुकी हैं। वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि, देश से दूर रह रहीं, शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को अपने बड़े भाई की चिंता सता रही है और वह लगातार मां गौरी के संपर्क में हैं। वह आर्यन को लेकर हर घंटे अपडेट ले रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब आर्यन को गिरफ्तार किया गया था, तो वह अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए भारत आने को तैयार थीं। वह शाहरुख के बारे में भी चिंतित हैं, जो आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से न तो खा रहे हैं और न ही अच्छी तरह सो रहे हैं। हालांकि, शाहरुख और गौरी ने फैसला किया है कि, इस अनिश्चितता में उन्हें अभी घर नहीं आना चाहिए। कपल ने यह भी सुनिश्चित किया है कि, इस सब के बीच अबराम की दिनचर्या प्रभावित न हो, क्योंकि वैसे भी वह यह समझने के लिए बहुत छोटा है कि, घर में क्या चल रहा है।

खान परिवार में इन दिनों हर कोई परेशान है और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से फैमिली और दोस्तों का लगातार समर्थन मिल रहा है। आर्यन को घर लाने की बेताबी में शाहरुख, अपने वकीलों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। वहीं, उनके वकील ने एनसीबी और कोर्ट को यह आश्वासन दिया है कि, ‘पूछताछ में आर्यन जांच एजेंसी का सहयोग कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।’फिलहाल, आज यानी 13 अक्टूबर ​को को’र्ट में आर्यन खान की ज’मानत याचिका पर सुनवाई होनी है। अब देखना होगा कि, को’र्ट उन्हें बे’ल देती है या फिर जेल? वैसे आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

SOURCE-BOLLYWOODSHAADIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button