Hindi Articles

अभिनेता कमल हासन की बेटी प्राइवेट पार्ट की फोटो हुई लीक, बाद में बदला धर्म

अभिनेता कमल हासन को कौन नहीं जानता. उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ आदि भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. कमल हासन ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर अच्छी खासी पहचान बनाई है. उन्होंने अपने अभिनय की वजह से कई सारे अवार्ड्स को अपने नाम किया है. कमल हासन ज्यादातर तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आए हैं. यह फिल्मी दुनिया के दिग्गज अभिनेता माने जाते हैं. वहीं कमल हासन की छोटी बेटी और मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन भले ही ज्यादा सुर्खियों में नहीं छाई रहती हैं परंतु उनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते रहते हैं.

12 अक्टूबर 1991 को चेन्नई में जन्मी अक्षरा हासन की उम्र 30 साल की हो चुकी है. अक्षरा हासन कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं. वह कई फिल्मों में सहायक निर्देशन भी कर चुकीं हैं. आपको बता दें कि अक्षरा हासन एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ स्क्रीन राइटर व सहायक निर्देशक भी हैं. अक्षरा हासन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. आज हम आपको अक्षरा हासन के जीवन से जुड़ी हुई कुछ बातों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

आपको बता दें कि साउथ सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा हासन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक के रूप में की थी. हालांकि इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म “शमिताभ” से अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अक्षरा हासन ने बॉलीवुड में दूसरी फिल्म “लाली की शादी में लड्डू दीवाना” की और इसके बाद वह कॉलीवुड पहुंच गईं. यहां पर उनको अजीत कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म “विवेगम” में काम करने का मौका मिला.

अक्षरा हासन अभिनेत्री बनने से पहले हिंदी और तमिल फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक कार्य किया करती थीं. उन्होंने बॉलीवुड के अलावा कई साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करने के बाद भी अक्षरा हासन को कुछ ज्यादा सफलता हासिल नहीं हो पाई परंतु उनका विवादों से गहरा नाता रहा है. अक्षरा हासन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा हासन प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में आ चुकी हैं. जब साल 2018 में उनकी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं तब वह अचानक से ही उस समय सुर्खियों में आ गई थीं. इस मामले से अक्षरा हासन को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा था. रिपोर्ट्स के अनुसार, इन तस्वीरों में अक्षरा हासन अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही थीं. इस घटना ने उन्हें बुरी तरह से डरा दिया था. अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरवनी सवालों के घेरे में आ गए थे.

बता दें कि अक्षरा हासन ने अपना धर्म बदल लिया था. अक्षरा ने हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म को अपना लिया था. धर्म परिवर्तन को लेकर अक्षरा हासन ने यह कहा था कि उन्होंने खुद बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद यह कदम उठाया है. अक्षरा हासन मशहूर अभिनेत्री सारिका की बेटी हैं. जब अक्षरा हासन 10 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का अलगाव हुआ था, जिसके बाद से ही वह अपनी मां के साथ मुंबई में रहती हैं.

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये. अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है. यह आर्टिकल आपको पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ फेसबुक पर शेयर करना न भूले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button