Hindi Articles

शादी से पहले ही मां बन चुकी एकता कपूर, 46 साल की उम्र में करने जा रही है शादी

अपने संघर्ष और कड़ी मेहनत की बदौलत बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली एकता कपूर किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एकता ने फिल्मों में बखूबी किरदार निभाए हैं और सभी को प्रभावित किया है. एकता कपूर अपने बेहतरीन फिल्मों के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर काफी समय से राज कर रही हैं.

महज 24 साल की उम्र में अपने सफर की शुरुआत करने वाली इस अभिनेत्री ने “मानो या ना मानो” टीवी सीरियल से अपने करियर शुरुआत की थी और इस सीरियल से इन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली. वर्तमान समय में एकता कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी है.

छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है. 40 साल की हो चुकी एकता कपूर अक्सर निजी लाइफ को लेकर चर्चाओं में आती रहती हैं. हालांकि, बिना शादी किए ही एकता कपूर एक बेटे की मां बन चुकी है. एकता कपूर ने सरोगेसी की मदद से सिंगल मदर बनने का फैसला किया था और साल 2019 में सरोगेसी के जरिए एकता कपूर मां बनी थी, और उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है.

हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उनके दोस्त तनवीर बुकवाला भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा कि और हम यहां पहुंच ही गए. आप सभी को मैं जल्द खबर दूंगी. वहीं एकता कपूर की इस तस्वीर पर तनवीर ने यह कमेंट किया था कि, इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ चुका है.

बता दें सोशल मीडिया पर एकता कपूर की यह फोटो सामने आने के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही कि एकता कपूर अपनी शादी के बारे में बात कर रही हैं. और वह फोटो में दिख रहे अपने दोस्त तनवीर के साथ शादी करने वाली है. हालांकि क्या एकता कपूर सच में शादी करने वाली है ये तो हमें आगे ही मालूम पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button