Hindi Articles

गदर की ‘सकीना’ ने उतार फेंकी सारी लाज-शर्म, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी, बोले- फ्लॉप बू’ढ़ी

फिल्म कहो ना प्यार है से लाखों दिलों को धड़कन बनीं अमीषा पटेल अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. अमीषा का चाहे फिल्मी करियर डाबाडोल चल रहा हो, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज सुर्खियों में बनी हुई हैं.बॉलीवुड हसीना अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का बोल्ड अंदाज सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये अंदाज वायरल हो रहा है.फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. लंबे समय से अमीषा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी हसीन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.  अमीषा पटेल फैंस के बीच चर्चा में बने रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. अमीषा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बोल्ड वीडियो पोस्ट किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीशा का अंदाज अब काफी बदल गया है. वो बेहद फिट नजर आ रही हैं. 45 की उम्र में भी अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बेहद फिट हैं. इन वीडियोज में भी अमीषा अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. अमीषा पटेल का ये वीडियो उनकी गोवा वेकेशन का है. वीडियो में अमीषा सतरंगी बीच आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में उन्होंने येलो बोल्ड आउटफिट पहना है.

अमीषा का ऐसा अंदाज उनकी पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ में भी देखने को मिला था. अमीषा पटेल ने इंस्टा पर अपनी ये गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें अमीषा स्टनिंग लग रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर फैंस के बीच सुर्खियां बटोरी हो. एक्ट्रेस के इंस्टा प्रोफाइल पर नजर डालने पर साफ मालूम पड़ता है कि वे रियल लाइफ में कितनी ग्लैमरस हैं. अमीषा की कई गॉर्जियस तस्वीरें उनके अकाउंट में देखने को मिलेंगी.

गदर एक प्रेम कथा’ से हुईं हिट:- अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने ‘कहो ना प्यार’ है के बाद सनी देओल के साथ ‘गदर एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्म की. इसके बाद साल 2002 में एक्ट्रेस ने चार असफल फिल्में दीं और फिर उनकी फिल्म ‘हमराज’ हिट साबित हुई. साल 2007 में एक्ट्रेस ने फिल्म ‘भूल भुलैया’ में सेकेंड लीड का किरदार निभाया. इसके बाद से अमीषा के हाथ कोई भी बड़ी फिल्म नहीं लगी.

बिग बॉस 13′ में आई थीं नजर:-अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बढ़ती उम्र के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थी. वो कंटेस्टेंट नहीं बल्कि बीबी हाउस की मालकिन बनी दिखी थीं.

उनके संचालन में घर वालों ने टास्क किया था, लेकिन शुरुआती हफ्ते के बाद ही उनका शो से पत्ता कट गया था.अमीषा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. 45 साल की उम्र में जिस तरह अमीषा पटेल फिट हैं, हर किसी को वे इंस्पायर करती हैं. अमीषा अपनी टोन्ड बॉडी को अपनी तस्वीरों के जरिए फ्लॉन्ट करती हैं. अमीषा की इन तस्वीरों को देख उनकी उम्र को लेकर कोई भी गच्चा खा जाए.

अमीषा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था. इसमें उनके अपोजिट ऋतिक रोशन नजर आए थे. मूवी सुपरहिट रही थी और अमीषा का करियर चल निकला था. उनकी दूसरी मूवी गदर भी ब्लॉकबस्टर रही.इसके बाद से उनका करियर बिखरने लगा. अमीषा ने हमराज फिल्म के बाद मुश्किल ही सफलता का स्वाद चखा हो.

अमीषा को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म भैय्या जी सुपरहिट में देखा गया था. तबसे अमीषा फिल्मों से दूर हैं.अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अमीषा अपने फैंस को लगातार अपने रुटीन से अपडेट करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button