Hindi Articles

बेटे आर्यन को हिरासत में देख फट पड़ा कलेजा, कार में आंसू बहा रहीं गौरी खान का वीडियो वायरल

बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट में शुक्रवार को हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। जिसके चलते आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है। इसी बीच गौरी खान का एक वीडियो (Gauri Khan Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो गुरुवार का है, जब वह अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान गौरी खान के साथ शाहरुख खान की मैनैजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं। गौरतलब है कि आर्यन खान बीती 2 अक्टूबर को क्रूज पर ड्र’ग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी में पकड़े गए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आर्यन खान की मां गौरी खान में कार में पीछे की सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चेहरे हाथ से ढक रखा है लेकिन साफ नजर आ रही है कि वह रो रही हैं। वीडियो में गौरी खान के आंसू साफ नजर आ रहे हैं। बाद में कार में आकर एक महिला और बैठती है। शायद वह महिला शाहरुख खान की मैनैजर पूजा ददलानी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी खान अपनी सुध-बुध खो चुकी हैं। अपने बेटे आर्यन खान को इस हालत में देखकर उनका कलेजा फट पड़ा और उनके आंखों से आंसुओं की धार बह पड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alldatmatterz (@instanews.adm)

बताते चलें कि आर्यन खान को मुंबई में क्रूज पर पकड़ने के बाद पहले एनसीबी की हिरासत में भेजा गया था। इसके बाद गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई हुई और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आर्यन खान को लेकर कोर्ट का ये फैसला शाम 7 बजे के बाद आया था। ऐसे में न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान को गुरुवार की रात जेल नहीं जाना पड़ा क्योंकि 7 बजे तक जेल के दरवाजे बंद हो जाते हैं। लिहाजा, आरोपियों को एनसीबी दफ्तर के लॉकअप में ही रात बितानी पड़ी थी। कोर्ट ने एनसीबी के लॉकअप में आरोपियों को परिवार से मिलने की अनुमति दी थी। गौरी खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं।

बता दें कि आर्यन खान को आर्थर रोड जेल रखा जाएगा, जो स्पेशल क्वॉरंटीन बैरक और जेल की पहली मंजिल पर है। आर्यन खान के साथ कोई खास रवैया नहीं अपनाया जाएगा, उनके साथ दूसरे कैदी की तरह ही व्यवहार किया जाएगा। जेल अधिकारी सुबह 6 बजे कैदियों को जगाते हैं इसलिए आर्यन खान को भी जेल में सुबह 6 बजे उठना होगा। सुबह 7 बजे तक नाश्ता दिया जाता है, जिसमें शीरा पोहा परोसा जाता है। 11 बजे लंच में चपाती, सब्जी और दाल चावल दिया जाता है। डिनर में लंच में दिया जाने वाला खाना परोसा जाता है। अगर आर्यन खान और अन्य को कैंटीन ले अलग खाना चाहिए तो उन्हें इसके लिए पैसा देना पड़ेगा। मनी आर्डर से पैसा आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button