Hindi Articles

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैन्स के लिए खुशखबरी, सगाई पर आखिरकार बोले ऐक्टर

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) को लेकर चर्चा में हैं। विक्की की पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा है। विक्की ने अब कटरीना कैफ के साथ अपनी रोका सेरिमनी को लेकर भी उन्होंने कुछ बातें कही हैं।

‘उरी’ ऐक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर विक्की को जमकर तारीफें मिल रही हैं और दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक को यह फिल्म काफी पसंद आई है। इसी की साथ विक्की की पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा है। विक्की ने अब कटरीना कैफ के साथ अपनी रोका सेरिमनी को लेकर भी उन्होंने कुछ बातें कही हैं।

कुछ समय पहले कथित गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल के रोका सेरिमनी की खबरें खूब छाई रहीं। हालांकि, बाद में कहा गया कि ये केवल अफवाहें हैं। अब विक्की ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर प्लान पर कुछ बातें कही हैं।

हालांकि विक्की ने एक अखबार से बातचीत में अपने रोका के अफवाहों का जिम्मेदार पैपराजियों को बताया है। उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘यह खबर आपके ही दोस्तों ने फैलाई थी। जैसे ही सही वक्त आएगा, मैं तुरंत सगाई कर लूंगा। उसका भी टाइम आएगा।’

विक्की और कटरीना पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं। दोनों बार कई बार उस वक्त कैमरे में कैप्चर हो चुके हैं जब वे एक-दूसरे से मिलने पहुंचे। कटरीना विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थीं। हाल ही में फिल्म ‘शेरशाह’ की स्क्रीनिंग पर दोनों का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें बताया जा रहा था कि विक्की पैपराजियों को देखकर कटरीना को रुकने का इशारा करते नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button