Hindi Articles

‘मैं अच्छा इंसान बनूंगा और गरीबों की मदद करूंगा’, आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से किया वादा!

आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान ने समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें उन पर गर्व होगा।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्र’ग्स लेने के आ’रो’प में इस समय मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में बंद है। आर्यन खान को लेकर कहा जा रहा है कि जब वह ना’रकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Na-rcotics Control Bureau) की हिरासत में थे तो एजेंसी द्वारा उनकी काउंसलिंग की गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें उन पर गर्व होगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आर्यन खान ने एनसीबी से ये भी वादा किया है कि वह जेल से बाहर आने के बाद एक अच्छे इंसान बनेंगे। आर्यन खान ने ये भी कहा है कि वह आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करेंगे। कहा जा रहा है कि आर्यन खान की समीर वानखेड़े के साथ एनसीओ वर्कर्स ने भी काउंसलिंग की थी।

गौरलतब है कि 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्र’ग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी में आर्यन खान को प’कड़ गया था। आर्यन खान के साथ और लोग भी प’कड़े गए थे। इसके बाद आर्यन खान सहित सभी आ’रो’पी को एनसीबी की हि’रासत में भेज दिया गया था। को’र्ट ने बाद में सभी को 14 दिन की न्यायिक हि’रासत में भेज दिया गया था। फिलहाल, आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में कैद हैं।

बताते चलें कि मुंबई सेशन को’र्ट ने बीते 14 अक्टूबर को आर्यन खान की ज’मानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगा। दरअसल, 15 अक्‍टूबर से 19 अक्‍टूबर तक मुंबई सेशन को’र्ट की छुट्टी रहेगी। विजयादशमी के कारण हाई को’र्ट और सेशंस कोर्ट दोनों 5 दिनों के लिए बंद हैं। आर्यन खान को अपनी जमानत के लिए 20 अक्टूबर तक के लिए इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button