Hindi Articles

टाइट टॉप और रिप्ड जींस पहनकर जान्हवी कपूर ने ढाया अपने हुस्न का कहर, तस्वीरें हुईं वायरल

जान्हवी को उनके फिट एंड कर्वी बॉडी के लिए जाना जाता है। उनकी परफेक्ट का हर कोई दीवाना है। ऐसे में जान्हवी हमेशा ऐसे आउटफिट कैरी करती हैं जिसमें उनकी बॉडी शेप परफेक्टली दिखाई देती है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ध़ड़क से की थी। पहली ही फिल्म से ही जान्हवी ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनका परफेक्ट फिगर देखकर हर किसी की आखें उन्हीं पर ठहर गईं।

जान्हवी को उनके फिट एंड कर्वी बॉडी के लिए जाना जाता है। उनकी परफेक्ट का हर कोई दीवाना है। ऐसे में जान्हवी हमेशा ऐसे आउटफिट कैरी करती हैं जिसमें उनकी बॉडी शेप परफेक्टली दिखाई देती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब वह एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। इस दौरान वह ब्राउन कलर का टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं।

जान्हवी ने जो रिप्ड जींस पहन रखी थी, वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। जान्हवी का ओवरऑल लुक कैजुअल और ईजी टू वेअर लग रहा था। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक स्नीकर्स कैरी किए थे। साथ में उन्होंने स्काई ब्लू कलर का स्लिंग बैग लिया हुआ था।

इस पूरे लुक के साथ जान्हवी ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था। साथ ही, उन्होंने मेकअप नहीं लगाया था। लेकिन बिना मेकअप के भी वह बेहद सुंदर लग रही थीं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

बता दें कि जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत धड़क से की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। पहली फिल्म से एक्ट्रेस ने सफलता का स्वाद चख लिया था। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘दोस्ताना-2’ (Dostana 2), ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) और ‘मिली’ (Mili) जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button