Bollywood ActorHindi Articles

इश्क में हैं कंगना रनौत, सबके सामने किया कबूल, कौन है वह? जानिए

हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हुईं कंगना रनौत (kangna Ranaut) टाइम्स नाउ समिट 2021 में पहुंचीं, जहां उन्होंने ट्विटर पर बैन होने से लेकर उन दिनों की बातें कीं, जब ठीक से इंग्लिश नहीं बोल पाने के कारण उनकी खिंचाई की जाती थी। इसी मौके पर कंगना ने इस ओर भी इशारा किया कि वह इश्क में हैं। उन्होंने अपने अगले पांच साल आगे का प्लान भी बताया, जहां वह खुद को एक वाइफ और एक मां के तौर पर देखती हैं।

लाइव सेशन के दौरान कंगना ने टाइम्स नाउ की एंकर नविका कुमार के सवालों का मजेदार जवाब दिया। कंगना को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है कि वह अपना फ्यूचर पॉलिटिक्स की तरफ देख रही हैं। जब इसे लेकर कंगना से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अपने प्रफेशन से काफी प्यार है और इसके अलावा कोई और प्लान नहीं है। कंगना ने बताया कि उन्हें अपने प्रफेशन से इसलिए प्यार है कि यहां पैसे हैं, आप अच्छे कपड़े पहन सकते हैं, अफेयर रख सकते हैं और वो सब हो जो आप चाहते हैं। इसके बाद कंगना से अफेयर को लेकर भी सवाल किया गया, जिससे वह पहले बचने की कोशिश करती दिखीं।

इस इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि उन्होंने अब तक काफी कुछ अचीव किया है और अब अगले 5 सालों में खुद को कहां देखती हैं? इसपर कंगना ने जवाब देते हुए बताया कि वह अगले पांच सालों में खुद को एक वाइफ और एक मां के तौर पर देखती हैं। उनसे पूछा गया कि क्या इस प्लान पर उन्होंने काम शुरू कर दिया है? जिसपर कंगना ने कहा- जल्द ही सबको इस बारे में भी पता लगा जाएगा। कंगना ने इशारा किया कि उनकी लाइफ में किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है, जिसका पता जल्द ही लगने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना ने इस दौरान अपने उन बीते दिनों को भी याद किया जब इंग्लिश ठीक से नहीं बोल पाने पर उनकी खिंचाई होती थी। उन्होंने बताया, ‘मैंने वह भी भारत देखा है जहां मुझे इंग्लिश न बोलने पर शर्मिंदा किया जाता था। एक मध्यमवर्गीय परिवार से आने के लिए शर्मिंदा किया जाता था। छोटे से गांव से आने के लिए शर्मिंदा किया जाता था। मैं अभी यह भी वक्त देख रही हूं जब लोग सीना तानकर बोलते हैं कि भई हमें इंग्लिश नहीं आती है। यह वक्त बदला है। और यह और बदलेगा।’

वहीं कंगना से पूछा गया कि क्या ट्विटर पर उन्हें बैन किया गया है, क्या वह सोशल हैंडल को मिस करती हैं? इसपर कंगना ने कहा- उन्हें यह अच्छा लगा कि उन्हें बैन किया गया। उन्होंने कहा- बैन शब्द उन्हें काफी पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button