Hindi Articles

कंगना रनौत 9वीं क्लास में अपने टीचर पर दिल हर बैठी थी, बताया पहला किस काफी तूफानी था

कंगना रनौत को कुछ हफ्तों पहले ट्विटर से बैन कर दिया था, आपको बता दे कंगना पिछले साल लॉकडाउन लगने के बाद ही ट्विटर पर आई थी और अपने बेबाक बयानों के कारण काफी चर्चा में रहती थी. गना रनौत अपने अनोखे अंदाज के कारण खबरों में काफी चर्चित रहती हैं. इन दिनों वो किसान आंदोलन को लेकर काफी सक्रिय है. बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों को खालिस्तानी बताया था.

हाल ही में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर ऋतिक रोशन द्वारा लिखे गए एक लेटर के जवाब पर भी कंगना ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. वैसे कंगना ओर ऋतिक का लेटर का सवाल जवाब का पुराना मामला है. खैर छोड़िए, अब सोशल मीडिया में कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पहले प्यार और ‘किस’ के बारे में बता रही है.

कंगना काफी रोमांटिक है. आए दिन वो सोशल मीडिया में अपने द्वारा लिखी हुई कविता वगैरह पोस्ट किया करती है इसके साथ ही वो अपने निजी जीवन से जुड़ी कुछ चीजें भी अपने फैंस से शेयर करती रहती है. कंगना के किस्से काफी हैरान करने वाले होते हैं. एक बार कंगना ने अपने निजी जीवन को लेकर कुछ खुलासे किए, जिसमें उनके पहले प्यार का किस्सा भी शामिल था.

कंगना ने बताया कि वो अपने टीचर पर अपना दिल हार गई थी. इतना ही नहीं कंगना ने ये भी बताया कि कंगना का पहला किस कैसा रहा. अपने पहले किस के बारे में बतेते हुए कंगना ने ख़ुलासा किया था.

उनके इस खुलासे से कई लोगों को झटका लगा तो कई लोगों को उन पर काफी हंसी भी आई थी. कंगना ने बताया कि, उनका पहला किस बहुत ही अजीबोंगरीब था. कंगना ने बताया था कि, मैं तो किस कर ही नहीं पाई थी, इसलिए पहले अपनी हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस कर रही थी.

मेरा पहला किस बिल्कुल भी जादुई नहीं था. इसके आगे कंगना ने बताया कि मेरा पहला किस बेहद अजीब था. मेरा तो मुंह ही फ्रीज हो गया था. मैं नहीं हिल पा रही थी. कंगना की यह बात सुनकर वहां मौजूद सब लोगो की हंसी निकल गई.

कंगना के इस बात ने हर किसी को काफी हंसाया था. कंगना खुद भी इस वाकये पर अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी. आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए. यह आर्टिकल हमने इंटरनेट पर मौजूद जानकारी आधार पर लिखी गयी थी. इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये. अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button