Hindi Articles

शाहरुख खान के सपोर्ट में आए Karan Patel, बोले- ‘किंग’ से बदला लेने के लिए ‘प्रिंस’ को फंसाना कायरता

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को कुछ दिनों पहले ना’र्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्र’ग्स के आरोप में गि’रफ्ता’र किया था. इस खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी थी. वहीं अब SRK अपने बेटे को जेल से नि’कलवाने की कोशिशों में लगे हुए है. वहीं सोशल मीडिया पर इस मामले पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

शाहरुख के सपोर्ट में आए करण पटेल जहां एक तरफ कई लोग शाहरुख का वि’रोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई सितारों ने उनका समर्थन भी किया हैं. इसी बीच टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) भी शाहरुख के सपोर्ट में उतर आए. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने लिखा कि किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का यूज करना बहुत ही ग’लत है. करण की इस पोस्ट पर कई फैंस भी अपना समर्थन दे रहे हैं.

करण पटेल ने लिखी ये बात बता दें कि करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ नोट शेयर कर शाहरुख खान को सपोर्ट किया है. करण ने अपनी स्टोरी पर लिखा कि किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना सबसे बड़ी कायरता और शर्मनाक है क्योंकि आपको एक बड़ा मुद्दा छिपाने के लिए एक काला ध’ब्बा चाहिए था. आप एक बेटे को चमकने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकेंगे क्योंकि ये उसके जींस में है. इसके साथ ही करण ने कुछ हैशटैग का यूज करते हुए लिखा, I Am With SRK Always…

ये है पूरा मामला बताते चलें कि आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप से गि’रफ्ता’र किया था और वो अभी आर्थर रोड जे’ल में है. वहीं एनसीबी ने मामले की जांच करते हुए अभी तक 20 लोगों को गि’रफ्ता’र किया है. बताया जा रहा है कि इनमें दो विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. बता दें कि आर्यन की ज’मानत पर बुधवार 13 अक्टूबर को सुनवाई होनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button