Hindi Articles

रैम्प पर उतरीं Kareena Kapoor हुईं बॉडी शेम का शिकार, लोगों ने कहा ‘चाची का चेहरा स्क्वायर हो गया है

हाल ही में मुंबई में लैकमे फैशन वीक 2021 का आयोजन किया गया था, जहां कई नामी मॉडल्स समेत बॉलीवुड हसीनाएं भी रैम्प पर उतरीं। इन्हीं में से एक अभिनेत्री करीना कपूर भी रहीं, जिनके अपीयरेंस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल, बीते रविवार को हुए लैकमे फैशन वीक 2021 इवेंट में अपने फैशनेबल अंदाज से लाइमलाइट लूटने में अभिनेत्री करीना कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ी। फैशन के इस सबसे बड़े इवेंट में करीना सिल्वर शिमरी गाउन में रैंप पर उतरीं और शो में अपना का जलवा बिखेरा। उनका रैम्प वॉक देखने लायक था, लेकिन सोशल मीडिया पर जब उनकी तस्वीरें सामने आईं तो बेबो गर्ल बॉडी शेमिंग का शिकार होती नजर आईं। यूजर्स ने उनके लुक्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उनकी तस्वीरों और वीडियो पर लोगों ने लिखना शुरू किया कि, ‘बॉडी शेमिंग को स्वीकारा नहीं जा सकता लेकिन चाची शकल तो देख लेती’। एक यूजर ने लिखा, ‘चाची का शकल स्क्वायर हो चुका है’। एक का कहना है कि ‘करीना की बाहें उनके पिता से भी ज्यादा चौड़ी हैं’। आप देख सकते हैं कि लोग किस तरह उनके बॉडी में आए बदलाव के कारण उन्हें बॉडी शेम कर रहे हैं। इस इवेंट का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि करीना ने गौरव गुप्ता द्वारा डिजाइन किया हुआ सिल्वर कलर का फ्लोर लेंथ शिमरी वन शोल्डर गाउन पहना था। इस आउटफिट के साथ उन्होंने कोई ज्वेलरी नहीं पहनी थी और न्यूड मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। मालूम हो कि इसी साल की शुरूआत में करीना दूसरी बार मां बनी हैं। यह उनका पोस्ट प्रेग्नेंसी रैम्प पर पहला अपीयरेंस था।

काम के मोर्चे पर बात करें तो जल्द ही करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के ऑपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने अपने आने वाले दूसरे प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button