Hindi Articles

तैमूर की तरह क्यूट है करीना का दूसरा बेटा जेह, दोनों बेटों संग अनसीन फोटो वायरल

करीना कपूर के पहले बेटे तैमूर अली खान को इस कदर मीडिया अटेंशन मिला कि एक वक्त एक्ट्रेस के लिए इससे तैमूर को बचाना मुश्किल हो गया था. इस भयावह एक्सपीरिंयस के बाद करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को मीडिया की नजरों से बचाने का सोचा है. अभी तक जेह का चेहरा दिखाती कोई तस्वीर सामने नहीं आई है. लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में ज्यादा देर तक चीजें कहां छिपाई जा सकती हैं. सोशल मीडिया पर करीना की उनके बेटे जेह और तैमूर संग अनसीन तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

करीना कपूर खान के इंस्टा फैनक्लब पर दो तस्वीरें सामने आई हैं, जहां करीना कपूर अपने बेटों संग खेलते हुए नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में तैमूर के होने का दावा है. जहां तैमूर ने किताब पकड़ी हुई है. तैमूर करीना की गोद में बैठे हैं और बुक की तरफ ध्यान से देख रहे हैं.

दूसरी फोटो को लेकर दावा है कि करीना कपूर खान के साथ उनके छोटे बेटे जेह हैं. जिसे फोटो में करीना प्यार करती नजर आ रही हैं. जेह प्ले जिम में खेल रहे हैं और करीना उन्हें माथे पर किस कर रही हैं. ये फोटो मां-बेटे के शानदार बॉन्ड को दिखाती है.

अगर फोटो में करीना संग जेह ही हैं तो कहना पड़ेगा कि जेह भी अपने बड़े भाई तैमूर की तरह बेहद क्यूट और चार्मिंग हैं. जेह की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. सभी लिटिल नवाब को क्यूट और एडोरेबल बता रहे हैं.

करीना कपूर ने इससे पहले अपने इंस्टा पर जेह की दो तस्वीरें शेयर की थीं. लेकिन किसी में भी जेह का चेहरा नहीं दिखा है. करीना के छोटे बेटे के नाम का खुलासा भी हाल फिलहाल में हुआ है. जेह लिटिल किड के घर का नाम है.

खबरें हैं कि करीना संग उनके दोनों बेटों की ये फोटो उनकी प्रेग्नेंसी बुक का हिस्सा होंगी. इस बुक में करीना की उनके बेटों संग और भी कई अनसीन तस्वीरें देखने को मिलेंगी.

करीना की इस किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबिल है. इस किताब को लेकर कंट्रोवर्सी भी हो गई है. करीना कपूर पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है. किताब के टाइलट बाइबिल पर विवाद हो रहा है. ईसाई समाज ने नाराजगी जताई है. करीना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

अपनी इस किताब में करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी के दौरान उनके द्वारा महसूस किए गए फिजिकल और इमोशनल एक्सपीरियंस को बताएंगी. करीना ने इस किताब को लॉन्च करते वक्त इसे अपना तीसरा बच्चा बताया था. करीना की ये बुक जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है.

करीना कपूर खान पोस्ट प्रेग्नेंसी अपना वजन घटाने में जुट गई हैं. करीना ने फिर से रूटीन वर्कआउट शुरू कर दिया है. वे योगा के सहारे से फिर से शेप में लौट रही हैं. करीना ने योगा करते हुए तस्वीरें भी शेयर की थीं.

करीना की दोनों प्रेग्नेंसी चर्चा में रही. करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी लुक्स ने सभी का ध्यान खींचा. पूरी प्रेग्नेंसी करीना कपूर खान एक्टिव रहीं और काम करती रहीं. करीना कपूर ने कई मॉम्स को इंस्पायर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button