Hindi Articles

कैटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल की शादी की डेट आई सामने! सलमान खान पूरे परिवार के साथ होंगे शामिल?

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरों ने इन दिनों खूब जोर पकड़ा हुआ है. कोई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल इस साल दिसम्बर में किसी भी दिन शादी कर सकता है. पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच शादी कर सकते हैं.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरों ने इन दिनों खूब जोर पकड़ा हुआ है. कोई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल इस साल दिसम्बर में किसी भी दिन शादी कर सकता है. यहां तक कि एक मीडिया रिपोर्ट में इनकी शादी की डेट्स को भी रिवील कर दिया गया है. जी हां! पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच शादी कर सकते हैं.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding) ने अपने घर पर 7 से 9 दिसंबर तक शादी के कार्यक्रम रखें हैं. उनके परिवार और करीबी लोग इस ग्रैंड वेडिंग के लिए तैयार हैं. शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. रिपोर्ट की माने तो अभी तक बॉलीवुड से बहुत से लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है. लेकिन मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और रिजॉर्ट स्टाफ को डेट्स सेव करने को कहा गया है. सलमान खान और उनका परिवार कैटरीना की तरफ से शादी के सभी कार्यक्रमों में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं. यह एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग होगी. इसमें हल्दी, मेहंदी, फेरे और कैथोलिक शादी भी शामिल है.

हालांकि, इस शादी और इसकी डेट्स को लेकर अबतक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. इसके अलावा कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा था कि इस तरह की किसी भी खबर में कोई सच्चाई नहीं है. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर ऐसी अफवाह क्‍यों उड़ी, तो इस पर कैटरीना ने कहा, ‘पिछले 15 सालों मेरे ल‍िए भी ये बात एक बड़ा सवाल बनी हुई है.’

इसी बीच आपको बताते चलें कि, ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादी के डेट्स को आखिरी दिन तक छुपा कर रखते हैं. वह मीडिया के सामने अपने शादी के डेट्स को रिवील करने से बचते हैं. उदाहरण के तौर पर देखें तो, एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी की डेट छुपाई थी. उन्होंने आखिरी समय में डेट रिवील कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button