Hindi Articles

16 साल का हुआ माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा, देखें फैमिली फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स से कनेक्ट रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से भी उन्हें रूबरू कराती हैं. माधुरी दीक्षित अपने दोनों बेटों से बहुत प्यार करती हैं और उन्हें हर साल सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई देती हैं.

इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे रियान के 16वें जनमदिन के मौके पर एक फोटो शेयर की है और विश किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- तुम मेरा दिल आनंद और गर्व से भर देते हो. 16 साल की आपको बधाई. ढेर सारा प्यार.

तस्वीर की बात करें तो इसमें रियान अपने माता-पिता संग नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ माधुरी और श्रीराम हंसते हुए नजर आ रहे हैं वहीं रियान थोड़ा उखड़े-उखड़े लग रहे हैं.

इसी पर फैन्स सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. कोई पूछ रहा है कि रियान उदास क्यों है तो कोई अंदाजा लगा रहा है कि रियान को अभी उनका बर्थडे गिफ्ट नहीं मिला है इसलिए वे दुखी हैं.

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने श्रीराम माधव नेने से साल 1999 में शादी की थी. इस शादी से उन्हें दो बेटे हैं. बड़े बेटे आरिन जल्द ही 18 साल के हो जाएंगे जबकी उनके छोटे बेटे रियान आज 16 साल के हो गए हैं.

वैसे माधुरी दीक्षित अपने दोनों बेटों रियान और आरिन के साथ अपनी ढेर सारी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. माधुरी अपने दोनों बच्चों को एक्स्ट्रा कैरिकुलर एक्टिविटीज में भी मशगूल रखती हैं.

माधुरी के बड़े बेटे आरिन तो बहुत अच्छा पियानो बजाते हैं और गाते भी हैं. कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता बढ़ाने के लिए वे मां माधुरी संग साल 2020 में कई सारे ऑनलाइन कंसर्ट्स का हिस्सा भी रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button