Hindi Articles

नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को किया प्रपोज, तो राघव बोले- ‘गलत जगह जैवलिन फेंका’

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) रिएलिटी शो ‘डांस + 6’ (Dance+ 6) के अगले एपिसोड में खास महमान के तौर पर नजर आएंगे. वे रिएलिटी शो के मंच पर गाने ‘इश्क तेरा तड़पावे’ पर डांस करते दिखेंगे. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने कैप्टन शक्ति मोहन (Shakti Mohan) को प्रपोज भी किया है, जिस पर होस्ट राघव जुयाल ने काफी मजेदार रिएक्शन दिए हैं. वे सेट पर दिल टूटने का नाटक करते हुए दिखे.

राघव लंबे समय से शक्ति के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करने की कोशिश करते रहे हैं. ऐसा डांस + पर काफी वक्त से चल रहा है. वीडियो में एक जगह राघव, शक्ति से कहते हैं, ‘मैं भी तुम्हारे साथ इश्क कमीना करना चाहता हूं. फिर दोनों साथ में डांस करते हुए नजर आते हैं. जज के साथ-साथ शो के कंटेस्टेंट उन्हें चीयर करते हैं.

शक्ति नीरज से मंच पर आने का अनुरोध करती हैं, ताकि राघव को दिखा सकें कि प्रपोज कैसे किया जाता है. नीरज शक्ति से कहते हैं, ‘मेरे जीवन में तो सबसे जरूरी भाला है. मुझे न इतना अच्छा खाना बनाना आता है, न मैं समय दे सकता हूं.’ राघव, दिल टूटने का नाटक करते हुए नीरज से कहते हैं, ‘भाई आपने गलत जैवलिन फेंका है.’

वीडियो के दूसरे हिस्से में नीरज डांस + 6 के कंटेस्टेंट और राघव के साथ ‘इश्क तेरा तड़पावे’ गाने पर डांस करते हुए दिखते हैं. सुपर-जज रेमो डिसूजा एक खास परफॉर्मेंस नीरज को डेडिकेट करते हुए कहते हैं, ‘एक गोल्ड है जिससे जेवर बनते हैं, लेकिन इस गोल्ड से इंडिया का तेवर बनता है.’

वीडियो में लोगों को नीरज का प्रपोज करने का अंदाज काफी अनोखा लग रहा है. नेटिजेंस के बीच उनका यह वीडियो काफी पॉपुलर हो गया है. नीरज गोल्ड मैडल जीतने के बाद अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों और शोज में नजर आए हैं. वे इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर आए थे. वे विज्ञापनों में दिखने लगे हैं, जहां उनकी एक्टिंग की भी तारीफ हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button