Hindi Articles

राज कुंद्रा एक बार फिर से मुसीबत में फंसे, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज करवाई एफआईआर

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा लगातार पिछले कई महीनों से मुशीबतों में बने हुए है. राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए है. हाल ही में राज को अश्लील फिल्में बनाने के आ’रोप में गि’रफ्तार किया गया था. फिलहाल वह इस समय बेल पर बाहर हैं. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने भी उनपर गं’भीर आ’रोप लगाए.

अब शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एफ’आईआर दर्ज कराई है. उन्होंने राज पर यौ’न उ’त्पी’ड़न और धो’खा’धड़ी जैसे कई गं’भीर आ’रोप लगाए हैं. राज केस के दौरान शर्लिन पर भी कई गं’भीर आरो लगे थे. उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. शर्लिन ने राज और शिल्पा के खिलाफ 14 अक्टूबर को FIR दर्ज कराई, उन्होंने इस बारे में मीडिया से बात की है.

शर्लिन ने कहा, मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उ’त्पी’ड़न, धो’खा’धड़ी और धमकी देने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने मुझे अं’ड’रवर्ल्ड की ध’मकी दी. उन्होंने राज को याद दिलाते हुए कहा, आपको अच्छी तरह याद होना चाहिए कि आपने मेरे साथ यौ’न शो’षण किया है लड़कियों से जि’स्म की नुमाइश करवाकर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना लगाते हैं. आर्टिस्ट के घर पर जाकर उसे अं’डरवर्ल्ड की ध’म’की देते हैं. बोलते हैं यौ’न शो’षण का के’स वापस ले वरना तेरी जिंदगी ब’र्बा’द हो जाएगी.

दरअसल, शर्लिन ने राज कुंद्रा के जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किए थे, लेकिन शर्लिन के मुताबिक उन्हें अभी तक पैसे नहीं दिए गए. शर्लिन चोपड़ा ने हा’ल ही में ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पु’लिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शि’कायत द’र्ज कराने के लिए’. बता दें कि शर्लिन ने अप्रैल 2021 में भी राज के खिलाफ यौ’न शो’ष’ण का आ’रोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी.

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये. अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिये. आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button