Hindi Articles

खुलासा: बहन रीना कुंद्रा ने दिया भाई राज का साथ, पति संग एक्स भाभी के शर्मनाक रिश्ते पर कही ये बात

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, राज कुंद्रा ने अपनी एक्स-वाइफ कविता को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। ये बात तो सभी को पता है कि राज कुंद्रा की ये दूसरी शादी है और शिल्पा पर कई बार घर तो’ड़ने का इ’ल्ज़ाम लग चुका है। लेकिन अब राज ने जो खुलासे किए हैं, उसे सुनकर उनके फैंस दं’ग रह गए हैं। राज कुंद्रा के बाद अब उनकी बहन रीना ने भी कविता को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

क्या रहा राज कुंद्रा की बहन रीना ने? रीना ने बताया, ‘मैंने हमेशा कविता को अपनी बड़ी बहन के रूप में माना था। मैं उससे प्यार करती थी और उस पर भरोसा करती थी। वो और मैं एक-दूसरे के बहुत करीब थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा कर सकती है। यह हार्टब्रेकिंग था।’

राज कुंद्रा ने क्या कहा था? राज ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि कविता उनकी बहन के पति के बहुत करीब हो गई थी और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगी थी। खास तौर पर जब वो बिजनेस ट्रिप्स पर होते थे। राज के परिवार के कई लोग और ड्राइवर भी कहते थे कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। पर उन्हें कभी इन बातों पर विश्वास नहीं हुआ।

राज ने आगे बताया कि पिछले कुछ समय से शिल्पा पर घर तोड़ने के इ’ल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं जो कि गलत और बे’बुनियाद है। राज ने कहा कि कविता का किसी और के साथ अफेयर था इसलिए उनके रिश्ते में खटास आनी शुरू हुई ना कि शिल्पा की वजह से। इतना ही नहीं, राज आगे साफ-साफ बताते हैं कि शिल्पा ने यह सब बातें सामने लाने के लिए मना किया है लेकिन अब वो चुप नहीं रहना चाहते।

साल 2006 में हुआ तलाक राज कुंद्रा और कविता की शादी एक लंबे रिलेशनशिप के बाद हुई थी। शादी ज्यादा चल नहीं पाई, इस वजह से दोनों तीन साल के बाद ही अलग हो गए। साल 2006, दिसंबर में राज और कविता का तलाक हुआ।

राज ने शिल्पा से रचाई शादी तलाक के तीन साल बाद राज ने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली। साल 2009 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं – वियान और समीशा। बता दें कि शिल्पा दूसरी बार सेरोगेसी के जरिये मां बनी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button