Hindi Articles

आर्यन खान मामले में NCB पर राखी सावंत का बड़ा प्रहार, कहां गीदड़ की तरह बच्चे का शिकार ना करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते शनिवार से लगातार एनसीबी की क’स्टडी में बने हुए हैं बता दें कि आर्यन खान की जमानत को लेकर लगातार को’र्ट में पेशी चल रही है लेकिन उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है 7 तारीख को भी पेशी के दौरान आर्यन खान को जमानत नहीं दी गई थी और उन्हें न्यायिक हि’रासत में सभी आ’रोपियों के साथ में पहुंचा दिया गया था। वही आज लंबी चली पेशी के बाद भी आर्यन खान को ज’मानत नहीं मिल पाई है। अब उन्हें जेल में रहना होगा।

वहीं जबसे आर्यन खान की गि’रफ्ता’री हुई है उसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने कलाकार लगातार शाहरुख खान से मिलने उनके निवास पर पहुंच रहे हैं इतना ही नहीं बहुत से कलाकारों ने आर्यन खान की हुई गि’रफ्ता’री के बाद से ही कई तरह के बयान भी दिया है। अब हाल ही में बॉलीवुड की इंटरटेनमेंट क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि आर्यन खान को रिहाई मिलना चाहिए उन्होंने कहा है कि आप लोग शेर हो तो सामने से आकर लड़ो गी’दड़ की तरह बच्चे का शि’कार ना करो।

राखी सावंत ने आगे कहा कि वे भगवान से प्रेयर करती है कि जल्द ही आर्यन खान को जमानत मिल जाए उन्होंने यह भी कहा कि इस बात से अनजान है कि क्या सही है और क्या गलत है। लेकिन आर्यन खान को जल्द से जल्द ज’मानत मिलनी चाहिए। बता दे कि आज गौरी खान का जन्मदिन भी है और उनकी निगाह अपने बेटी की ज’मानत पर टिकी हुई थी लेकिन उनको अपने बेटे की जमानत के तौर पर बड़ा उपहार नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button