Hindi Articles

रवीना टंडन ने ‘नाइट सूट’ पहनकर मनाया करवाचौथ, पर फैंस बोले- आज भी गजब लगती हो आप…

‘मस्‍त-मस्‍त गर्ल’ रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं. रवीना इस समय अपनी बेटी के साथ अमेर‍िका में हैं और वहीं उन्‍होंने अपना करवाचौथ (Karawa Chauth) भी मनाया है. इसी सेलीब्रेशन की तस्‍वीरें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

फिल्‍म ‘मोहरा’ के गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त मस्‍त…’ के बाद ‘मस्‍त-मस्‍त गर्ल’ के नाम से प्रस‍िद्ध एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं. रवीना 47 साल की हो गई हैं. हालांकि उनकी पॉपुलरटी और चाहने वालों में अब भी कोई कमी नहीं हैं. रवीना के लाखों फैंन सोशल मीडिया पर उन्‍हें फॉलो करते हैं. ऐसे में फैंस इंस्‍टाग्राम पर रवीना के बर्थडे पोस्‍ट का इंतजार कर रहे थे, लेकिन एक्‍ट्रेस ने अपने करवाचौथ सेलीब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं. रवीना इन तस्‍वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस बार रवीना ने वर्च्‍युअल करवाचौथ सेलीब्रेट क‍िया है. हालांकि एक बात है जो इन तस्‍वीरों में आप भी नोट कर लेंगे.

दरअसल लाल जोड़े में नजर आ रहीं रवीना ने असल में मेहंदी कलर का ड्रेस पहना है जो नाइट सूट जैसा लग रहा है. इन तस्‍वीरों में रवीना ने इसी नाइट सूट पर लाल रंग के जोड़े को रख ल‍िया है.

यहां तक की पूजा करते वक्‍त, रवीना इसी नाइट सूट पर लाल चुन्नी ओढ़े हुए नजर आ रही हैं.

एक तस्‍वीर में द‍िख रहा है कि एक्‍ट्रेस मोबाइल में अपने पति से वीडियो कॉल करते हुए अपना व्रत खोल रही हैं. हालांकि अक्‍सर रवीना टंडन को अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर के साथ करवाचौथ सेलीब्रेशन में सज-धज का ह‍िस्‍सा लेते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार रवीना अपने ही घर पर ये त्‍योहार मनाते द‍िखीं.

वहीं दूसरी तरफ फैंस की बात करें तो नाइट सूट में करवाचौथ मनाती रवीना भी उन्‍हें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लोगों को मांग में स‍िंदूर सजाए एक्‍ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

बेटी के साथ अमेर‍िका में हैं रवीना आज रवीना का जन्‍मदिन भी है. अपने बर्थडे सेलीब्रेशनपर पर एक्‍ट्रेस ने एक इंटरव्‍यू में कहा है, ‘ इस बार का बर्थडे काफी अलग और मजेदार होने वाला है. मैं अपने जन्‍मदिन पर अमेर‍िका में हूं और वहीं अपना बर्थडे मनाउंगी. हालांकि मेरी बेटी जरूर कुछ सीक्रेट प्‍लान कर रही होगी. हम यहां उसके लिए कुछ यूनीवर्सिटीज देखने आए हैं. पर मैं अपने बेटे और पति को जरूर म‍िस करूंगी. हम मुंबई वापस आकर उनके साथ जरूर सेलीब्रेट करेंगे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button