Hindi Articles

Aryan Khan को लेकर Raveena Tandon ने तोड़ी चुप्पी कहा, ‘उसके भविष्य के साथ खिलवाड़ मत करो’

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्र’ग्स मामले में फंसे हुए हैं. इस बीच बॉलीवुड से उनके समर्थन में कई आवाज़े उठ रही हैं. इस कड़ी में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम भी जुड़ गया है. रवीना टंडन ने कहा कि इस मामले में गंदी राजनीति हो रही हैं. उसके भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए हैं.

आर्यन के समर्थन में रवीना टंडन का ट्वीट रवीना टंडन ने आर्यन खान का समर्थन किया और कहा कि उसके साथ शर्मनाक राजनीति की जा रही हैं. आर्यन के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है जो दिल को दुखाने वाला है. रवीना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा कि, “शर्मनाक राजनीति की जा रही हैं… ये एक यंग मैन की जिन्दगी और भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. ये दिल तोड़ने वाला है.”

ऋतिक रोशन ने भी किया समर्थन इससे पहले अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी आर्यन का समर्थन करते हुए अपने इंस्टा अकाउंट पर एक लंबा नोट लिखा था. उन्होंने आर्यन को इस मुसीबत के समय में हिम्मत बनाए रखने और अपनी अच्छाइयों को ना खोने के लिए कहा. ऋतिक ने लिखा वो आर्यन को एक बच्चे के तौर पर जानते हैं और युवा के तौर पर भी समझते हैं. ईश्वर ऐसे लोगों पर ही मुसीबत लाता है जो उसे झेलने की शक्ति रखता हैं. आर्यन और शाहरुख खान के समर्थन में अब तक बॉलीवुड से कई आवाजे उठ चुकी हैं इनमें अभिनेता सलमान खान, सुनील शेट्टी, हंसल मेहता, पूजा भट्ट और सुजैन खान जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात को क्रूज रेव पार्टी से हिरासत में लिया था. एनसीबी का आरोप है कि आर्यन इंटरनेशलन ड्र’ग पैडलर के संपर्क में थे. एनसीबी ने उनकी व्हाट्स चैट को भी आपत्तिजनक बताया है. आर्यन खान का केस मशहूर वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button