Hindi Articles

आर्यन खान को लेकर कंगना रनौत ने शाहरुख पर कसा तीखा तंज! जानें क्यों लिया जैकी चैन का नाम

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। कंगना बॉलीवुड के अलावा भी अन्य मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। इस बार कंगना रनौत ने आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर जैकी चैन (Jackie Chan) का जिक्र करते हुए बिना नाम लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर तीखा तंज कसा है।

कंगना का शाहरुख पर तंज!
कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर जैकी चैन और उनके बेटे की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो पर लिखा है, “जैकी चैन ने आधिकारिक तौर पर माफी मांगी थी, जब उनके बेटे को 2014 में ड्र’ग मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा था- ‘मुझे बेटे की हरकत पर शर्म आती है, यह मेरी नाकामी है और मैं उसकी रक्षा के लिए हस्तक्षेप नहीं करूंगा’ और इसके बाद उनके बेटे को 6 महीने की जेल हुई।”

बस कह रही हूं…
इसके बाद इस फोटो के नीचे कंगना ने लिखा, ‘बस कह रहीं हूं।’ कंगना रनौत की ये इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स का कहना है कि कंगना रनौत ने शाहरुख खान पर आर्यन केस को लेकर बिना नाम लिए तीखा तंज कसा है। कुछ जहां कंगना के समर्थन में बात कर रहे तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे।

सारे माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में…
याद दिला दें कि ये पहली बार नहीं है, जब कंगना रनौत ने आर्यन केस पर रिएक्ट किया है। इससे पहले ऋतिक रोशन के आर्यन के सपोर्टिंग पोस्ट के बाद कंगना ने लिखा था, ‘अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं। हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें इन्हें गौरावान्वित नहीं करना चाहिए। मुझे यकीन है कि ये उसे एक नजरिया देगा और उसे उसके एक्शन के परिणाम का एहसास दिलाएगा। उम्मीद है कि ये उसे विकसित और बड़ा बना सकता है। ये सही है कि हमें किसी के बारे में गॉसिप नहीं करनी चाहिए जब वो परेशानी में हो लेकिन ये अपराधिक है कि हम उसे ये महसूस करवाएं कि जो उसने किया वो गलत नहीं था।’

क्या है मामला
गौरतलब है कि मुंबई क्रूज में हुई ड्र’ग्स पार्टी केस में आर्यन खान को अन्य आरोपियों के साथ 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन की जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है और वे अब मुंबई के आर्थर रोड जेल ने अन्य आरोपियों के साथ हैं। एनसीबी ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रो’न, चरस, हाइड्रो’पोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्र’ग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button