Hindi Articles

जब सलीम खान नहीं भर पाए थे सलमान खान की स्कूल फीस, भुगतनी पड़ी थी सजा

सुपरस्टार सलमान खान आज भले ही लग्जरी लाइफ जी रहे लेकिन एक समय ऐसा भी था जब स्कूल के फीस चुकाने के पैसे नही थे। इस बात का खुलासा खुद सलमान ने एक शो में किया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान आज इंडस्ट्री के सबसे मंहगे कलाकारों में से एक है। उनकी हर एक फिल्म सुपहिट साबित होती है। और करोड़ों की कमाई करने के बाद वो शान की जिंदगी जीते है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब भाईजान को पैसे की कमी के चलते स्कूल से कर दिया गया था बाहर इस बात का खुलासा सलमान खान ने ‘द कपिल शर्मा’ में करते हुए कुछ मजेदार वाकए सुनाए थे।

सलमान खान को मिली थी सजा

सलमान ने शो में बताया था कि वो बचपन में समान्य बच्चों की तरह हीबहुत शरारती थे। इसलिए उनको अक्सर घर पर मार पड़ती रहती थी। इतना ही नही जब वो चौथी क्लास में थे तो टीचर ने उन्हें क्लास के बाहर खड़ा कर दिया था। उसी दौरान पिता सलीम किसी काम की वजह से स्कूल के पास से गुजरे तो उन्होंने सलमान को बाहर खड़ा हुआ देखा। उन्हें लगा कि सलमान ने स्कूल में फिर से कोई शैतानी की है। उन्होंने सलमान के पास जाकर बाहर खड़े होने का कारण पूछा। इस पर सलमान ने कोई जवाब नही दिया।

इसके बाद सलीम खान सीधे प्रिंसिपल रूम गए और वंहा जाकर सलमान के बाहर खड़े होने की वजह पूछी। इस पर प्रिंसिपल ने बताया कि आपके बेटे की फीस जमा नहीं हुई है। इस पर सलीम ने बताया कि पैसों की कमी के चलते वे फीस जमा नहीं कर पा रहे है इसलिए फीस उन्होंने जमा नहीं करवाई, तो इसकी सजा सलमान को नहीं उन्हें मिलनी चाहिए। इसके बाद सलीम खान खुद जाकर सलमान खान की जगह पर खड़े हो गए। और वे तब तक खड़े रहे जब तक कि छुट्टी नही हो गई। जब प्रिंसिपल ने यह नजारा देखा, तो सलीम खान से माफी मांगी।

‘ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती’

इसी शो में सलमान से एक्ट्रेसेस को ऑनस्क्रीन किस करने के बारे में सवाल पूछा। इस पर सलमान ने कहा कि मैं स्क्रीन पर किस सीन नहीं करता। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस बातचीत में बीच में टोकते हुए अरबाज ने फटाक से कहा,’ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती।’ इस जवाब के बाद तो सेट पर हंसी के ठहाके ऐसे गूंजे कि रूकने का नाम ही नहीं लिया। बता दें कि सलमान खान ने अपने लिए ये नियम बना रखा है कि वे किसी भी एक्ट्रेस के साथ ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगे। उन्होंने इस वादे को अब तक कायम भी रखा है। ‘राधे’ मूवी में उनका दिशा पाटनी के साथ एक किस सीन जरूर है, लेकिन अपनी पॉलिसी के चलते एक्ट्रेस के मुंह पर टेप जैसी चीज लगी दिखाई दी। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button