Hindi Articles

खुलासा:सारा अली खान ने शेयर किया बचपन का किस्सा, बोलीं- मुझे लगता था कि मेरे पिता खराब भाषा बोलते हैं और मां पोर्न साइट चलाती हैं

एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब वो बच्ची थीं तब उन्होंने सोचा था कि उनके पेरेंट्स एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह नेगेटिव लोग हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म ‘ओमकारा’ में सैफ और ‘कलयुग’ में अमृता को देखने के बाद उन्हें लगता था कि उनके पिता खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनकी मां एक पोर्न साइट चलाती हैं।

कुछ फिल्म्स देखने के बाद अपने पेरेंट्स को बुरा समझने लगी थीं सारा सारा ने कहा, “मुझे याद है कि मैंने 2005 में ‘कलयुग’ और 2006 में ‘ओमकारा’ देखी थी और मैं इसे देख कर बहुत परेशान हो गई थी कि मेरे पेरेंट्स कितने बुरे लोग हैं। मैं काफी छोटी थी और मुझे लगता था कि मेरे पिता खराब भाषा बोलते हैं और मां पोर्न साइट चलाती हैं। यह मजाक नहीं था। जब दोनों को एक ही साल नेगेटिव रोल में बेस्ट ऐक्टर के लिए नॉमिनेशन मिला तब मुझे लगा, ‘ये क्या है?’।”

सारा ने की बीते सालों के बारे में बात सारा ने पिछले कुछ सालों के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं हमेशा से ही मम्मा गर्ल रही हूं, मैं हमेशा चीजों को और बेहतर जानने की कोशिश करती रहती हूं और ये सब मैंने किसी ट्यूटर, घर या जिम ट्रेनर से नहीं सीखा हैं, मैं एक ऐसी इंसान हूं जो पांच पुशअप और करना चाहती है। कैमिस्ट्री का एक और चैप्टर पढ़ना चाहती हूं, या किसी स्क्रिप्ट को पढ़ने के लिए कहती हूं। हां यह सच है कि जिंदगी के हालात ने बहुत कुछ बदल दिया। मैं अब बहुत सी चीजों में बहुत बेहतर होती जा रही हूं।”

2004 में एक दूसरे से अलग हुए थे सैफ और अमृता सैफ अली खान ने फिल्म ‘ओमकारा’ में ईश्वर लंगड़ा त्यागी के रूप में एक्टिंग की थी। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और विवेक ओबेरॉय भी थे। वहीं ‘कलयुग’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कुणाल खेमू लीड भूमिका में हैं। अमृता सिंह के अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी, स्माइली सूरी और आशुतोष राणा ने भी एक्टिंग की है। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 2004 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था, जिसके बाद उनके दोनों बच्चे सारा और बेटा इब्राहिम मां के साथ ही रहते हैं।

अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी सारा सारा ने साल 2018 में अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में सारा को उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली थी। सारा को अपनी दूसरी ही फिल्म में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला और वो फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखीं। वे जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button