Hindi Articles

अंदर से टूटे और बेबस महसूस कर रहे हैं शाहरुख, बेटे आर्यन के लिए उड़ी है पापा की नींद, भूख-प्यास सब गायब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वक्त ड्र’ग्स केस में बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी को लेकर इस वक्त दर्द और तकलीफ से गुजर रहे हैं और असहाय महसूस कर रहे हैं। खबर है कि शाहरुख खान फिलहाल अपनी लाइफ के अब तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं, जहां उन्हें खाना-पीना तक छोड़ दिया है और उनकी नींद भी हराम हो चुकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान सोमवार से अपने काम पर लौटने की तैयारी में थे, क्योंकि उन्हें लगा था कि तब तक आर्यन घर लौट आएंगे। लेकिन जैसा सोचा था उस मुताबिक चीजें हो नहीं पाई हैं, इसलिए उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स को अनिश्चित समय के लिए पोस्टपोन कर दिया है।

पिछले वीक खबर आई थी कि आर्यन खान एनसीबी की जांच के दौरान पूछताछ में रो पड़े थे। बताया गया था कि उन्हें बाद में लैंडलाइन पर शाहरुख से बात भी करवाई गई। बता दें कि आर्यन को मुंबई तट पर कार्डेलिया क्रूज़ पर रेव पार्टी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यहां से उनके साथ 7 अन्य लोगों को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

इस केस में एनसीबी ने अब तक केस में 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच ब्‍यूरो का दावा है कि उसने अरबाज मर्चेंट के ड्र’ग्‍स सप्‍लायर को भी गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी की तरह से कोर्ट में बताया गया है कि आर्यन खान ने एनसीबी को दिए बयान में कबूल किया है उन्‍होंने पार्टी में चरस का सेवन किया था। आर्यन खान ने यह भी कबूल किया है कि वह 4 साल से चरस लेते थे।

आर्यन के फोन से एनसीबी को ड्र’ग्‍स चैट बरामद होने की बात बताई गई है, जिनमें ड्र’ग्‍स के लिए ‘फुटबॉल’ जैसे कोडवर्ड का इस्‍तेमाल हुआ है। आर्यन की गवाही पर एनसीबी ने अचित कुमार को गिरफ्तार किया है। एनसीबी का कहना है कि अच‍ित कुमार गांजा तस्‍करी के रैकेट से जुड़े हैं और इसमें इंटरनैशनल लेवल पर ड्र’ग्‍स सप्‍लाई भी शामिल हो सकता है। एनसीबी ने आर्यन खान केस में एक नाइजीरियाई आरोपी भी गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button