Hindi Articles

प्रमोशन के लिए लंदन पहुंची शहनाज गिल! उदास चेहरे पर हंसी का पर्दा देख फैंस बोले-‘दुनिया की सबसे मजबूत महिला’

मुंबई: ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ यानि बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल की जिंदगी में उस समय तूफान आया जब उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया। जिस सिद्धार्थ को शहनाज अपनी पूरी दुनिया मानती थी उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद एक्ट्रेस की हंसती खेलती जिंदगी बिखर सी गई।

वह सिद्धार्थ के निधन के बाद इस कदर टूटी कि उन्होंने हर प्लेटफ्राॅम से दूरी बना ली इतना ही नहीं जब उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘हौंसला’ रख का ट्रेलर रिलीज हुआ तब भी उनकी तरफ से कोई पोस्ट नहीं आया। वहीं अब सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद शहनाज गिल आखिरकार काम फिर से शुरू कर दिया है। अब शहनाज गिल अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं।

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस लंदन में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘होंसला रख’ का प्रमोशन कर रही हैं। अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए बिग बॉस 13 स्टार 7 अक्टूबर को लंदन चली गई थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं।

वीडियोज और तस्वीरों में वैसे तो शहनाज हंसती हुईं दिख रही हैं। लेकिन उनके चेहरे से वो नूर गायब दिख रहा है।

शहनाज मुस्कुराने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उनकी आंखों में छुपे दर्द वीडियो और तस्वीरों के जरिए उनके फैंस महसूस कर रहे हैं। यही वजह है कि फैंस हर पल शहनाज को हौंसला रखने की बात कह रहे हैं। देखें फैंस के कमेंट….

शहनाज का दिलजीत संग एक और वीडियो सामने आय़ा है। शहनाज गिल ने इस दौरान एंकल-लेंथ बूट्स के साथ एक खूबसूरत पोल्का डॉट ड्रेस पहनी, जो कि उनपर काफी सूट कर रही हैं।

इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दिलजीत दोसांझ फिल्‍म के एक सीन को इनऐक्‍ट कर रहे हैं। इतने में शहनाज गिल वहां आती हैं और उन्‍हें टेडी बीयर से मारने लगती हैं। वीडियो के अंत में शहनाज गिल को सोनम बाजवा के साथ हंसते-मुस्‍कुराते भी देखा जाता है।

गौरतलब है कि बीती 2 सिंतबर 2021 को का’र्डियक अ’रेस्‍ट के कारण 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का नि’धन हो गया था। इसके बाद से ही शहनाज गिल सोशल मीडिया से भी गायब हैं।आखिरी बार अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज को बहुत बुरी हालत में देखा गया था। सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के दौरान हुई थीं। दोनों की नोक-झोंक, प्यार, मस्ती फैंस को इस कदर भायी कि दोनों सिडनाज नाम से फेमस हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button