Hindi Articles

आर्यन खान की वजह से छिना शाहरुख खान के डुप्लिकेट का सुख-चैन, बढ़ गईं मुश्किलें

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गि’रफ्तारी के बाद न सिर्फ उनके परिवार को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं बल्कि उनके फैंस और डुप्लिकेट्स के लिए भी समस्याएं खड़ी हो रही हैं. एक तरफ जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के द्वारा प्रमोट किए जा रहे ब्रांड्स ने अपना हाथ खींच लिया है वहीं दूसरी तरफ अब उनके डुप्लिकेट की जॉब जाने का मामला सामने आया है.

बुरे फंसे शाहरुख के डुप्लिकेट
हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के डुप्लिकेट राजू रहिकवार (Raju Rahikwar) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके दो प्रोग्राम हाल ही में रद्द कर दिए गए थे क्योंकि ऑर्गनाइजर नहीं चाहते थे कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) के बेटे को लेकर चल रहे वि’वादों के बीच एक्टर वहां पर मौजूद रहें.

कोविड के बाद दूसरी चो’ट
राजू (Raju Rahikwar) ने कहा, ‘तकरीबन डेढ़ साल तक मेरे पास काम नहीं था क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से कोई इवेंट नहीं हो रहे थे. पैनडेमिक के बाद चीजें थोड़ी सामान्य लगने लगी थीं. मुझे 10 अक्टूबर को जयपुर में आयोजित होने जा रही एक बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनने जा रहा था. एक हफ्ते बाद मुझे उसी शहर में एक और गैदरिंग अटेंड करनी थी. लेकिन दोनों इवेंट कैंसिल हो गए.’

कैंसिल किए गए इवेंट
राजू (Raju Rahikwar) ने बताया, ‘ऑर्गनाइजर्स ने मुझसे कहा कि लोग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वर्तमान छवि से संतुष्ट नहीं हैं. वक्त-वक्त की बात है. मुझे यकीन है कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) भाई इन हालातों से और भी मजबूत बनकर बाहर आएंगे.’ राजू (Raju Rahikwar) ने बताया कि वह इन इवेंट्स में मिलने वाली फीस के जरिए बच्चों की फीस भरने के बारे में सोच रहे थे लेकिन अब उन्हें कोई और विकल्प तलाशना पड़ेगा.

‘वो मेरे भगवान हैं’
राजू (Raju Rahikwar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में कहा, ‘मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है. मैं उसके लिए अपना काम कुर्बान करने को तैयार हूं. मेरी पहचान शाहरुख (Shah Rukh Khan) भाई की वजह से है. आज मेरे पास जो कुछ भी है वो इसलिए है क्योंकि मैं उनके जैसा दिखता हूं. वह मेरे भगवान हैं. अभी उनका परिवार दर्द में है और मैं भी ऐसा ही महसूस कर सकता हूं. मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यन (Aryan Khan) भाई घर वापस आएं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button