Hindi Articles

शाहरुख के बेटे आर्यन खान को पसंद नहीं आया जे’ल का खाना, कैंटीन से खरीदकर खा रहे हैं ये चीज

दावा किया गया है कि आर्यन ने आर्थर रोड जे”ल की कैंटीन से बिस्कुट के कुछ पैकेट खरीदे हैं और जाहिर तौर पर वह दुख और गुस्से के हालत में है, इसलिए वह पिछले कुछ दिनों से ठीक से नहीं खा रहा है.बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्र”ग्स मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं और इस वक्त जे’ल में बंद हैं. आज उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी लेकिन क्या आपको पता है कि आर्यन खान (Aryan Khan) खाने पीने को लेकर परेशान है. दरअसल उन्हें जेल का खाना पंसद नहीं आ रहा है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान (Aryan Khan) ने जे’ल का खाना खाने से साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद वो कुछ और चीज खा रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्यन खान खाना खाने के इनकार के बाद बिस्कुट खा रहे हैं.दावा किया गया है कि आर्यन ने आर्थर रोड जेल की कैंटीन से बिस्कुट के कुछ पैकेट खरीदे हैं और जाहिर तौर पर वह दुख और गुस्से के हालत में है, इसलिए वह पिछले कुछ दिनों से ठीक से नहीं खा रहा है.

ना सिर्फ आर्यन खआन बल्कि उनके साथ गि’रफ्तार उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और बाकियों ने भी जे’ल का खाना खाने से मना कर दिया और कैंटीन से खाना खा रहे हैं जिसके पैसे भी खुद दे रहे हैं.गौरतलब है कि आर्यन खान के जे’ल में जीवन के बारे में पहले विवरण सामने आया था जिसमें कहा गया था कि उन्हें सुबह 6 बजे उठाया जाता है और सुबह 7 बजे नाश्ता दिया जाता है जबकि दोपहर का भोजन 11 बजे दिया जाता है जिसमें मैं दाल चावल शामिल हैं.

बहरहाल शाहरुख़ के बहुत चाहने वाले हैं।fans लगातार दुआएं कर रहे हैं। आर्यन की भी काफी फैन following है। सब दिल से दुआ कर रहे हैं सब ठीक हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button