Hindi Articles

राज कुंद्रा मामले पर ट्रोल हुईं शमिता शेट्टी का छलका दर्द, बोलीं- ‘मन में आते थे अजीब ख्याल’

‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपनी किस्मत आजमाने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अब ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में भी एंट्री कर ली है. घर में प्रवेश करने से पहले शमिता ने उन मुद्दों और ट्रोल्स के बारे में खुलकर बात की जिसे उन्होंने और उनके परिवार ने पिछले दिनों झेला था.

मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपनी किस्मत आजमाने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अब ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में भी एंट्री कर ली है. घर में प्रवेश करने से पहले शमिता ने उन मुद्दों और ट्रोल्स के बारे में खुलकर बात की जिसे उन्होंने और उनके परिवार ने पिछले दिनों झेला था. कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री का एक टीजर वीडियो शेयर किया गया. वह खुले बालों में एक गोल्डन झिलमिलाता गाउन पहनी नजर आई थीं, उन्होंने अपने पॉपुलर सॉन्ग “शरारा” पर डांस भी किया.

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा गया, ‘ये हैं एक शरारा, स्वागत कीजिए शमिता शेट्टी का #BiggBoss15 में.’ आपको बता दें, पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग रियलिटी शो में उनका स्वागत कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

इस बीच, रिपोर्ट की माने तो राज कुंद्रा के मामले में शमिता शेट्टी ने अपने बयान में कहा, “मेरे लिए पहली बार यह बहुत मुश्किल था क्योंकि स्थिति बहुत अलग थी. दुर्भाग्य से मेरी बिना किसी गलती के मुझे भारी ट्रोल किया जा रहा था. मेरे परिवार को भी उस समय लगा कि मेरे लिए बेहतर है कि मैं खुद को घर में बंद कर लूं. जो कुछ भी हुआ उसके कारण मैं पीछे नहीं हटना चाहती थी. मैं अपनी बात पर कायम रहना चाहती थी.’

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने कहा, ‘जैसा कि वे कहते हैं, शो जारी रहना चाहिए. ईमानदारी से कहूं तो इस समय लोग बिना काम के घर बैठे हैं, उन्होंने काम खो दिया है और मुझे एक घर में रहने के लिए पे किया जा रहा है, मैं क्यों ना कहूँ?’ कथित तौर पर राज कुंद्रा को इस साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था, और उन्होंने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के माध्यम से प्रकाशित करने का आरोप लगाया था. फिलहाल कुछ हफ्ते न्यायिक हिरासत में बिताने के बाद राज कुंद्रा को पिछले महीने जमानत मिल गई थी. इस बीच शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुलासा किया कि उन्हें मुंबई पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button