Hindi Articles

तारक मेहता के ‘सोढ़ी’ ने बताई शो छोड़ने की असली वजह, पेमेंट पर अटकी थी बात?

टीवी का सबसे पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सोढ़ी का किरदार गुरुचरण सिंह ने निभाया था, लेकिन इन्होंने कुछ साल पहले इस शो को क्विट कर दिया था. वजह हालांकि, सामने नहीं आ पाई थी, लेकिन इनकी जगह मेकर्स ने बलविंदर सिंह को दे दी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गुरुचरण सिंह ने शो को क्विट करने की वजह बताई. साथ ही यह भी बताया कि मेकर्स ने उनके फाइनल ड्यूज पूरी तरह दिए या नहीं.

गुरुचरण ने क्यों किया शो क्विट?
बता दें कि साल 2013 में गुरुचरण सिंह ने शो को क्विट कर दिया था, लेकिन दर्शकों की डिमांड को देखते हुए इन्हें फिर से शो का हिस्सा बनाया गया. साल 2020 में इन्होंने फाइनली शो को गुडबाय कहा. शो में इन्होंने रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका अदा की थी, जिनका गाड़ी का गैराज भी होता है. समय शाह के यह ऑनस्क्रीन पिता बने थे और जेनिफर मिस्त्री के पति.

शो को क्विट करने के बाद गुरुचरण सिंह ने किसी भी शो से कमबैक नहीं किया. न ही किसी शो में कैमियो की भूमिका अदा की. वह पूरी तरह गायब हो गए. अब एक्टर ने शो को छोड़ने का असली कारण बताया है. एक्टर ने कहा, “देखिए, मेरे पिता की उस समय सर्जरी होनी थी, जिसके चलते मैंने शो को क्विट किया. कुछ और भी चीजें थीं, जिन्हें मुझे देखना था और लाइफ में आगे बढ़ना था. और कई कारण भी थे शो को क्विट करने के, लेकिन मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता.”

मालूम हो कि जब गुरुचरण सिंह ने शो को क्विट किया था तो खबरें आई थीं कि इन्होंने पैसों के चलते यह कदम उठाया है. उनकी पेमेंट समय से नहीं हो रही थीं, ऐसे में जब यह सवाल पूछा गया तो गुरुचरण ने ई-टाइम्स को बताया कि हम प्यार मोहब्बत से आगे बढ़ना पसंद करते हैं. इसके साथ ही मेकर्स ने उनके ड्यूज पूरे किए या नहीं, इसपर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. हाल ही में गुरुचरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आए, जब इन्होंने घनश्याम नायक संग एक फोटो शेयर की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button