Hindi Articles

पति से तलाक लेने वाली तमिल अभिनेत्री का आया बयान, बोली- ‘खाना के बिना रह सकती हूँ, से-क्स के बिना नही’ -VIDEO

अभी अपने पति नागा चैतन्य से तलाक को लेकर सुर्खियों में आने वाली तेलुगू सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु पहले भी अपने बोल्ड और शॉकिंग बयानों के कारण काफी चर्चा में रही हैं।तेलुगू स्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस समय अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ तलाक (Samantha Akkineni Naga Chaitanya Divorce) को लेकर चर्चा में हैं।

वैसे ऐसा नहीं है कि सामंथा केवल इस वजह से ही चर्चा में आई हों। सामंथा पहले भी कई बार ऐसे बोल्ड स्टेटमेंट्स दे चुकी हैं जिसके कारण सुर्खियों में आ गई थीं। इनमें से*क्स से लेकर कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे शामिल हैं। आइए, जानते हैं सामंथा के कुछ शॉकिंग बयान।

जब से सामंथा की साल 2017 में नागा चैतन्य से शादी हुई थी तभी से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगी थी। फैन्स भी सोशल मीडिया पर सामंथा से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछते रहते थे। एक बार एक ऐसे ही सवाल के जवाब में सामंथा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं साल 2017 से ही प्रेगनेंट हूं। लगता है कि यह बच्चा बाहर ही नहीं आना चाहता है।’

जब कास्टिंग काउच पर बोली थीं सामंथा:-सामंथा काफी समय से फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक बार सामंथा ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर बात की थी। सामंथा ने कहा कि कास्टिंग काउच केवल फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में मौजूद है। उन्होंने कहा कि हर जगह कुछ बुरे लोग होते हैं। हालांकि सामंथा ने यह भी कहा कि उनके साथ कभी कास्टिंग काउच जैसी घटना नहीं हुई।

सामंथा ने एक ऐसी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है जहां पुरुषों का वर्चस्व है। तेलुगू फिल्मों की सबसे बड़ी हिरोइनों में से सामंथा को एक माना जाता है। इस बारे में बात करते हुए एक कहा था कि पुरुषों के वर्चस्व वाली इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में काफी परेशानी होती है। किसी महिला के लिए यह बहुत कठिन होता है। सामंथा ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह जिन हीरो के साथ काम करती हैं उनसे अलग अपनी एक पहचान बना लेंगी।

जब सामंथा बोलीं- खाना छोड़ सकती हूं सेक्स नहीं-सामंथा ने एक बार एक महिलाओं की मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए चौंकाने वाला बयान दिया था। इस इंटरव्यू में सामंथा से रैपिड फायर राउंड में एक सवाल पूछा गया कि वह सेक्स और खाने में से किसे चुनेंगी। इसके जवाब में सामंथा ने कहा, ‘अरे, इसमें से नहीं चुन सकती।’ इसके बाद उन्होंने कहा, ‘सेक्स, मैं किसी भी दिन भूखी रह सकती हूं।’

सामंथा के ऐक्टिंग छोड़ने की उड़ी थी अफवाह:-एक बार खबर आई थी कि सामंथा ऐक्टिंग छोड़ने जा रही हैं। जब ऐसी खबरें ज्यादा आने लगीं तो सामंथा ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया। सामंथा ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा कि वह इंडस्ट्री को छोड़ देंगी। उन्होंने कहा कि कई बार इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहना कठिन होता है लेकिन उन्हें 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है और उनका ऐक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button