Hindi Articles

जरीन खान की हुई ऐसी हालत, कहा सलमान खान से मदद नहीं मांग सकती वो मेरे साथ एक रात..

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे जाने माने नाम में से एक है। सलमान खान ने मनोरंजन की दुनिया में कई उभरते हुए सितारों को अपना करियर बनाने का सुनहरा अवसर दिया है जिनके अंदर कई कलाकार तो ऐसे निकले हैं जो कि अपने इस फिल्मी सफर में आगे आ चुके हैं। परंतु कुछ कलाकार ऐसे भी रहे हैं जो आज भी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। उन्हीं कलाकारों में से एक अभिनेत्री जरीन खान है।

बॉलीवुड करियर की शुरुआत जरीन खान ने फिल्म ‘वीर’ से की थी इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान बतौर हीरो के रूप में थे कहा तो यह भी जाता है कि जरीन खान को फिल्मी दुनिया में लाने वाले सलमान खान ही हैं जिन्होंने जरीन खान को अपनी फिल्म ‘वीर’ के लिए अप्रोच किया था। दमदार फिल्म में अभिनेत्री ने एक राजकुमारी का रोल अभिलेख किया था परंतु यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन लोगों ने जरीन खान को काफी पसंद किया था।

ऐसे में अब जरीन खान को इंडस्ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा बहुत से लोग तो जरीन खान को कैटरीना कैफ का हमशक्ल भी बताने लग गए थे जिसकी वजह से जरीन खान को फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल पाया। जिसके बाद अभिनेत्री ने हॉट फिल्मो की तरफ अपना रुख कर लिया था जरीन खान ने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों के अंदर काम किया है। लेकिन उसके बावजूद भी अभिनेत्री को निराशा का सामना करना पड़ा है।

ऐसे में जब जरीन खान ने यह पाया कि अब उनको हिंदी फिल्म जगत में काम नहीं मिल रहा है तो उसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। जरीन खान ने ऐसा बताया है कि और किसी पर भी लोग बड़े बैनर या फिर बड़े चेहरे को ही देखना चाहते है। अभिनेत्री का कहना है कि जो भी प्रोजेक्ट मिलता है उसके लिए उनसे हॉट फोटोस दिखाने के लिए कहा जाता है। यह सभी बात करते हुए जहीर खान ने ऐसा भी कहा कि वह कब तक दोबारा से अभिनय की तरफ नहीं जाएगी जब तक उन्हें कोई उनकी पसंद का प्रोजेक्ट नहीं मिल जाता.

वहीं दूसरी ओर जैसा कि हम सभी लोग यह भी जानते हैं कि देश के अंदर कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण देश के सभी लोगों को बड़ी काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है इसका असर बॉलीवुड पर भी देखा गया है। इन दिनों जरीन खान की कठिन स्थितियों से गुजर रही है एक तो उनके पास काम नहीं रहा है और दूसरी और लॉकडाउन के कारण वह कंगाली का सामना करने को मजबूर हो गई है।

ऐसे भी इंटरव्यू के दौरान जरीन खान ने बताया था कि वह अपने घर में कमाने वाली अकेली इंसान है जिसकी वजह से काफी ज्यादा परेशान हो रही है और जरीन खान से सलमान खान से सहायता लेने के बारे में पूछा गया तो इस पर उनका कहना था कि हर किसी की मदद करते हैं और उन्होंने उनकी भी बहुत मदद की है लेकिन इस बार वह सलमान खान से मदद नहीं लेना चाहती है क्योंकि वह बदले में मुझसे कुछ भी लेना नहीं चाहते थे और मैं किसी का एहसान नहीं ले सकती हूँ।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि सलमान खान ने कई बड़े लोगों को समय-समय पर मदद की है। ऐसी स्थिति में अभिनेत्री का ऐसा मानना है कि भले ही वह आज कंगाली का सामना कर रही है लेकिन सलमान खान को तंग नहीं करना चाहती हैं। भले ही सलमान खान उनकी मदद के लिए बिल्कुल भी मना नहीं करने वाले हैं लेकिन उसके बावजूद भी उनसे वह कुछ मदद नहीं मांगना चाहती हैं।

इस बारे में आप क्या सोचते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। अगर आपके पास हमारे लिए सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है। आर्टिकल पसंद आया तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button