Hindi Articles

ग़रीबी और इस वजह के चलते 10 साल तक सुनील शेट्टी ने करा था अपने प्यार का इंतज़ार और आज है दोनो साथ

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं जिन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और इज़्ज़त कमाई हैं. सुनील शेट्टी के बारे में बताए तो उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज बॉलीवुड में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया हैं क्योंकि सुनील शेट्टी का कोई भी गॉडफादर नही थे जो सुनील शेट्टी को बिना मेहनत किए ही एक के बाद एक फिल्मे आसानी से देदे. सुनील शेट्टी के पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नही हैं लेकिन आज हम आपको सुनील शेट्टी के बारे में एक ऐसी बात बातएगे जिसके बारे में जानकर आप बहुत ज्यादा हैरान हो जाओगे.

प्यार के लिए किया 10 साल का इंतज़ार —
बोला जाता है हर व्यक्ति के जीवन मे किसी ना किसी प्रकार का संघर्ष रहता हैं ऐसा ही संघर्ष सुनील शेट्टी के जीवन मे भी रहा था. यह संघर्ष कोई छोटा-मोटा नही है बल्कि कुल 10 सालो का है. सुपरस्टार सुनील शेट्टी को अपने प्यार को पाने में 10 साल लगे हैं. यही एक ऐसा संगर्ष है सुनील शेट्टी के जीवन मे जिसका वह कभी भी नही भूल सकते हैं. सुनील शेट्टी ने 10 साल तक अपने प्यार का इंतज़ार किया था . जी हाँ यह बात बिल्कुल सच है कि सुनील शेट्टी ने अपने प्यार माना शेट्टी से शादी करने के लिए लगभग 10 साल का इंतज़ार किया था.

बाइक राइडिंग करके किया था माना शेट्टी को पुरपोज़ —
बॉलीवुड में बोला जाता है कि अगर किसी ने सच्चा प्यार की है तो वह है सुनील शेट्टी क्योंकि सुनील शेट्टी ने अपने प्यार को पाने के लिए लगभग 10 सालो का लंबा इंतजार किया था. सुनील शेट्टी ओर माना शेट्टी के प्यार के चर्चे पूरे बॉलीवुड में है क्योंकि बोला जाता हैं कि सुनील शेट्टी की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस तरह फ़िल्म में एक हीरो हीरोइन हो पटाने के लिए जिस तरह उसके आगे-पीछे घूमता हैं और जिस तरह उसकी सहेलियों को अपना मित्र बनाता है ताकि उससे बात हो सके.

ऐसा ही कुछ सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी को भी पाने के लिए किया था. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुनील शेट्टी ओर उनकी पत्नी की जो लव स्टोरी है वह किसी हीरो-हीरोइन की लव स्टोरी से कम नही हैं. दोनो ही एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे लेकिन फिर भी दोनो की शादी होने में 10 साल लग गए. आइये आपको बताते हैं कि ऐसी क्या वजह थी जिसकी वजह से सुनील शेट्टी ओर माना शेट्टी को शादी करने में 10 साल लग गए.

दोनो ही थे अलग जा-ति ओर ध-र्म के , शादी के लिए नही माने थे सुनील ओर माना कि परिवार —
बोला जाता है कि असली प्यार वही होता हैं जो माता पिता की मर्ज़ी से शादी करे. ऐसी ही सोच सुनील शेट्टी ओर माना शेट्टी की भी थी क्योंकि दोनो ही अपने परिवार को दुखी नही करना चाहते थे और ना ही उनकी मर्जी के बिना शादी करना चाहते थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुनील शेट्टी दूसरे धर्म थे और दूसरी तरफ माना पंजाबी ओर मुस्लिम परिवार की थी. यही कारण था कि दोनो एक दूसरे शादी नही कर पाए लेकिन बोलते हैं ना प्यार में कभी भी हार नही माननी चाइए ओर ऐसा ही हुआ 1991 में सुनील शेट्टी ओर माना ने शादी कर ली. सुनील शेट्टी ने अपना फिल्मी कैरिएर शुरू करने से पहले ही शादी कर ली थी.

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button