Hindi Articles

क्रूज ड्र’ग्स पार्टी और NCB की छा’पेमा’री पर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, जानें क्या कहा है

मुंबई के एक क्रूज शिप पर ड्र’ग्स पार्टी के दौरान शनिवार की देर रात ना’रकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छा’पेमा’री में बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन समेत आठ लोगों को हि’रासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. एनसीबी की तरफ कहा गया जां’च के आधार पर आगे और भी छा’पेमा’री की जा सकती है. इस बीच, क्रूज ड्र’ग्स पार्टी को लेकर बॉलीवुड की तरफ से पहला रिएक्शन आया है. फिल्म एक्टर सुनील शेट्टी ने रविवार को कहा कि जिस भी जगह रे’ड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ लिया जाता है. उन्होंने कहा कि हम ऐसा अनुमान लगाते हैं कि इस बच्चे ने ड्र’ग्स लिया, उस बच्चे ने ड्र’ग्स लिया.

सुनील शेट्टी बोले- अभी जांच चल रही है शेट्टी ने आगे कहा- “मैं सोचता हूं कि इस मामले में अभी जां’च चल रही है. बच्चे को सांस लेने का अभी मौका दें. हमारी फिल्म इंडस्ट्री पर जब भी कुछ होता है तो मीडिया टू’ट पड़ती है. हर एक के बारे में यह समझती है कि वह ऐसा ही होगा. बच्चे को एक मौका दें रिपोर्ट देने के लिए, ताकि वास्तविक रिपोर्ट आ पाए. जब तक वह बच्चा है, उसकी देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है.”

इधर, मुंबई में एक क्रूज पर छा’पे’मा’री के बाद ना’रकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इनके पास से न’शी’ले पदार्थ ज’ब्त किए हैं. एनसीबी चीफ एस.एन प्रधान ने कहा कि मुंबई में क्रूज पर पार्टी और वहां से बरामद हुए ड्र’ग्स को लेकर आठ लोगों को पूछताछ के लिए हि’रा’सत में लिया है. सूचना के आधार पर आगे और भी छा’पे’मा’री की जाएगी. उन्होंने कहा कि जिन आठ लोगों को हि’रा’सत में लेकर पू’छ’ताछ की जा रही है, वो हैं- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा.

एनसीबी चीफ ने कहा- अभी और होगी छा’पेमा’री एस.एन. प्रधान ने कहा कि हम इस बात की जानकारी जुटा रहे हैं और एक्शन ले रहे हैं कि ड्र’ग्स जैसे च’र’स और एमडीएम पार्टी के लिए कहां से लाया गया था. एनसीबी चीफ ने कहा कि हम निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं इस प्रक्रिया में कुछ बॉलीवुड कनेक्शन या फिर कुछ अमीर लोगों से हो सकते हैं. हमें का’नू’न के दायरे में रहकर अपना काम करना होगा.

उन्होंने आगे कहा कि मुंबई में अपना काम जारी रखना होगा. अगर आप आंकड़ों को देखेंगे तो पिछले सिर्फ एक साल के दौरान करीब 300 से ज्यादा छा’पे’मा’री की गई है. यह आगे भी जारी रहेगा, चाहे इसमें विदेशी नागरिक शामिल हों, फिल्म जगत के लोग हों या फिर अमीर लोग शामिल हों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button