Hindi Articles

सनी लियोनी का फिर दिखा बोल्ड अंदाज, स्विमिंग पूल वाली फोटो लगातार लाइक कर रहे फैंस

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने मंगलवार को स्विमसूट में अपनी एक इमेज शेयर की है. इस इमेज के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘और मुंबई में खुशगवार मौसम की शुरुआत. अपने घर में स्वर्ग का एक छोटा सा अंश पाकर मैं खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं’.

मुंबई. सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. उन्हें अब किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वे शुरुआत से ही बॉलीवुड फिल्मों और गानों में अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रही हैं. अन्य बॉलीवुड कलाकारों की तरह वे भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की अपडेट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. इसके माध्यम से वे अपने फैंस के संपर्क में बनी रहती हैं. मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर की है, जिसमें वे घर की छत पर बने स्विमिंग पूल में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

इससे पहले उन्होंने अपने बॉलकनी में खिंचाई गई फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 48.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सनी ने मार्च 2021 में मुंबई में नया घर खरीदा है और इसी घर की छत पर उनका स्विमिंग पूल है. इसी स्विमिंग पूल में खड़े होकर उन्होंने अपने हाथ फैलाकर शानदार पोज दिए हैं.

सनी लियोनी ने अपनी इमेज के साथ एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘और मुंबई में खुशगवार मौसम की शुरुआत. अपने घर में स्वर्ग का एक छोटा सा अंश पाकर मैं खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं’. एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस इमेज को जमकर लाइक कर रहे हैं. इस इमेज को शेयर किए हुए अभी एक दिन भी नहीं हुए हैं, लेकिन अब तक इसे 7 लाख 23 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

सनी लियोनी ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित अटलांटिस बिल्डिंग में इसी साल शानदार घर खरीदा था. वे इस बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर रहती हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वे इस बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर रहती हैं और उनके घर की कीमत 16 करोड़ रुपए है. लियोनी ने गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. एक इमेज में उनके पति डेनियल वेबर उन्हें गोद में उठाए नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button