Hindi Articles

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब हफ्ते में 5 दिन नहीं आएगा, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

TMKOC Now 6 days in a Week: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आया है. यह शो अब सप्ताह में छह दिन यानी सोमवार से लेकर शनिवार तक सभी नए एपिसोड के साथ टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. सोनी सब ने स्पेशल ‘महासंगम शनिवार’ की अनाउंसमेंट के साथ शो को सप्ताह में छह दिन तक बढ़ाने का फैसला किया. आपको बता दें कि, इस कॉमेडी शो ने अपने 3200 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं. ये शो पिछले 14 सालों से फैंस को एंटरटेन कर रहा है. इस खबर को सुनकर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस खुशी से झूम उठेंगे, क्योंकि उनके चेहरों पर मुस्कान लाने वाला ये शो अब 5 नहीं बल्कि 6 दिन आएगा, वहीं, आप इस शो के कलाकारों की फीस के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे.

दिलीप जोशीः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले एक्ट्र दिलीप जोशी को एक एपिसोड के लिए करीब 1.5 लाख रुपए फीस मिलती है.

शैलेश लोढ़ाः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले ​​शैलेश लोढ़ा हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए की फीस लेते हैं.

मंदार चंदवाड़करः तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिलते हैं, आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार को हर एपिसोड के लिए 80,000 रुपए मिलते हैं.

मुनमुन दत्ताः इस लिस्ट में बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता का नाम भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनमुन हर एपिसोड़ के लिए 50 हज़ार रुपए चार्ज करती हैं.

अमित भट्टः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में बाबूजी की भूमिका निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट भी एक दिन के लिए तगड़ी फीस वसूलते हैं. उन्हें हर एपिसोड़ के लिए 65 हज़ार रुपये मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button