Hindi Articles

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया याद, यूजर बोले-‘ वर्ल्ड कप तक दूर रहो’

सोशल मीडिया पर इस पर एक बार फिर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला चर्चा का विषय बने हुए है। 2019 दोनों को साथ में देखा गया था, जिसके बाद दोनों के कथित रिलेशनशिप की खबरें जमकर वायरल हुईं और लोगों ने इसको लेकर तरह-तरह की बातें भी बोली थी। इसके बाद खबर ये भी आई थी कि पंत ने उर्वशी को व्हाट्सअप पर ब्लॉ’क कर दिया था। इस जो खबर सामने आ रही है वो और भी मजेदार है।

क्या है मामला?
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कल यानी 4 अक्टूबर को अपना 24वां जन्मदिन मना रहे था। इस दिन उनको कई लोगों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी थी। इसी को लेकर उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को बर्थडे विश किया। वो भी 5 अक्टूबर को ठीक सुबह 12:55 बजे। आपको बता दे कि उर्वशी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ऋषभ पंत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। जिसके बाद से उनकी पोस्ट पर यूजर्स ने मौज लेनी शुरू कर दी और मजेदार Memes की लाइन लगा दी।

यूजर्स ने ली मौज
उर्वशी रौतेला के ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स मजेदार Memes भी शेयर कर रहे है। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वक्त आ गया है उर्वशी रौतेला को ट्विटर पर भी ब्लॉ’क करने का।’ वहीं दूसरे यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘Hath jod kar gujarish hai aapse dur rahiye hamare Rishab bhai se’, एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि ‘Bhai ab to unblock kar de..belated birthday wish kar rahi hai’ इस पोस्ट को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताए और मजेदार कमेंट हमारे साथ शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button