Hindi Articles

आर्यन केस में शाहरुख खान के समर्थन में उतरे विशाल ददलानी, कहा- ‘भाजपा नेता के बेटे…’

आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्र’ग्स केस में नाम जुड़ने के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी सुर्खियों में बने हुए हैं। पूजा भट्ट, जॉनी लिवर, तापसी पन्नू, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और ऋतिक रोशन सहित कई सितारे खान परिवार के समर्थन में अपनी बात रख चुके हैं। ऐसे में अब विशाल ददलानी ने भी एक ट्वीट किया है।

फिल्ममेकर धूपाश्विनी का सवाल
दरअसल फिल्ममेकर धूपाश्विनी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। अपने ट्वीट में धूपाश्विनी ने सवाल पूछा, ‘पिछले 30 सालों में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके कितने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर आज उनके लिए खड़े हैं?’ इस ट्वीट के जवाब में विशाल ने शाहरुख का समर्थन करते हुए अपनी बात कही।

क्या है विशाल का ट्वीट
विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अगर म्यूजिक कंपोजर्स की गिनती हो रही है तो मैं हूं। अडानी बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम तालिबानी ड्र’ग की खेप से ध्यान भटकाने के लिए और भाजपा नेता के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।’

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा। याद दिला दें कि ये पूरा मामला क्रूज शिप पर ड्र’ग्स पार्टी करने से जुड़ा है। एनसीबी ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रो’न, चरस, हाइड्रो’पोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्र’ग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button