Hindi Articles

करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए

बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की केमिस्ट्री उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं और हमेशा उनके बारे में हर अपडेट को फॉलो करते हैं। सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार वीएस फूड की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की उन्होने कहा कि ‘मुझे बिस्तर पर तीन चीजें चाहिए, शराब की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान।’ करीना का ये जवाब सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इतना ही नहीं करीना ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि इससे बेहतर जवाब और कोई नहीं हो सकता। मुझे इसके लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। ‘

करीना कपूर ने इससे पहले एक अन्य इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि जब वह सैफ से मिलीं तो मन में टोटल फिल्मी फील हो रहा था, बिल्कुल मैं हूं ना कि सुष्मिता सेन की तरह, जैसे जब वह आती हैं बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना प्ले होता है और उनकी साड़ी का पल्लू उड़ता है बिल्कुल वैसे ही।

करीना कपूर ने एक बार पति-पत्नी के बीच झगड़े को लेकर यह कहा था कि सैफ के साथ उनका जब भी झगड़ा होता है तो वही सॉरी बोलते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि पुरुष ही गलतियां करते हैं इसीलिए उन्हें हमेशा सॉरी बोलना चाहिए।

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी रचाई थी। करीना कपूर और सैफ अलि खान को शादी के बंधंन में बंधे हुए 8 साल हो गए है। अब यह दोनों दो बेटों के माता-पिता बन चुके हैं। फिल्म “टशन” के सेट पर इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों ही इस फिल्म में एक-दूसरे के अपॉजिट नजर आए थे। भले ही यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई परंतु असल जिंदगी में सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी हिट हो गई।

अगर अभिनेत्री करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई थी, जो लोगों को काफी पसंद आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button